गर्लफ्रेंड की कॉल अपने मोबाइल में कैसे सूने - garlaphrend kee kol apane mobail mein kaise soone

HomeTips And TricksGF Ki Call Recording Apne Mobile Me Kaise Sune ~ Hindiapk.in

गर्लफ्रेंड की कॉल अपने मोबाइल में कैसे सूने - garlaphrend kee kol apane mobail mein kaise soone

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज की एक और अन्य पोस्ट में दोस्तों आज मैं आप सभी को बताने वाला हूं कि आप सभी अपनी Girlfriend या फिर Boyfriend के मोबाइल नंबर की सारी की सारी Call Recording अपने मोबाइल पर कैसे सुन सकते हैं जाने के लिए आज के इस पोस्ट को आप सभी आखरी तक जरूर पढ़ें।

दोस्तों यदि आप सभी को लग रहा है आपकी Girlfriend या फिर Boyfriend कोई भी व्यक्ति आपको धोखा दे रहा है आपके अलावा किसी और व्यक्ति से Call पर बात कर रहा है मगर आपके पास सबूत नहीं है कि आप सभी उसे पकड़ पाए तो आज की इस पोस्ट में बताऊंगा कि आप सभी उसके मोबाइल की Call Recording कैसे सुन सकते हैं।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं जो तरीका में आप सभी को आज की इस पोस्ट में बताने वाला हूं वह इतना ज्यादा जबरदस्त है कि आप सभी अपनी Girlfriend और Boyfriend के मोबाइल की Call Recording अपने मोबाइल पर सुन पाएंगे और सामने वाले व्यक्ति को पता भी नहीं चलेगा कि आप सभी उसके मोबाइल की Call Recording अपने मोबाइल पर सुन रहे हैं।

यदि आप सभी आज की इस ट्रिक को सीखना चाहते हैं तो उसके लिए आप सभी को आज की इस पोस्ट को ध्यानपूर्वक आखरी तक पढ़ना होगा और जो भी पॉइंट्स में आप सभी को बताऊं उन्हें आप सभी को ध्यान पूर्वक फॉलो करना होगा उसी के बाद आप सभी घर बैठे किसी के भी मोबाइल की Call Recording सुन सकते हैं।

गर्लफ्रेंड के Mobile की Call Recording कैसे सुने?

दोस्तों यदि आप सभी किसी के भी मोबाइल की Call Recording अपने मोबाइल पर सुनना चाहते हैं तो उसके लिए मैंने आपको नीचे कुछ पॉइंट्स बताए हैं आप सभी उन्हें ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

  • सबसे पहले आप सभी अपने मोबाइल में Google Play Store में जाएं और सर्च बार में Call Recording Application सर्च करें पैन नंबर वाले ऐप को अपने मोबाइल में Download करें।
  • अब इसके बाद Application को अपने मोबाइल में ओपन करें और जितनी भी Permission Application आप से मांगे सभी को ध्यान पूर्वक Allow करें।
  • अब इसके बाद आप सभी लेफ्ट साइड में 3 लाइन पर जाएं इसके बाद सिंपली आप सभी Settings वाले ऑप्शन के ऊपर क्लिक करें।
  • अब दोस्तों आप सभी सिंपली Google Drive वाले ऑप्शन में जाएं और ऊपर Google Drive का Connect करने का ऑप्शन होगा आप सभी उस पर क्लिक करें।
  • अब दोस्तों आप सभी यहां पर अपनी एक Gmail Account को डाल दें जिस पर ऑटोमेटिक ली सारी की सारी Call Recording Save होती रहेंगी।

Note: दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं यह सभी काम आप सभी को सामने वाले बंदे के मोबाइल में करना है उसके बाद उसके मोबाइल की सारी की सारी Call Recording आप सभी अपने Google Drive के ऊपर बड़ी ही आसानी से सुन पाएंगे।

आखरी शब्द:

दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं आज का पोस्ट GF Ki Call Recording Apne Mobile Me Kaise Sune आप सभी को काफी ज्यादा पसंद आया होगा यदि आप सभी को पोस्ट पसंद आया हो तो आप सभी इसे अपने दोस्तों के पास जरूर से शेयर करें धन्यवाद।

Kisi ki bhi call apne phone me sune : आज कल की technology इतनी तेजी से बढ़ रही है की कोई भी काम impossible कहने को नहीं रह गया है। ऐसे में अगर आप से ये कहा जाए की क्या आप किसी दुसरे के फोन में आये हुए, सभी phone calls की recording अपने मोबाइल फ़ोन में सुनना चाहते हैं? तो दूसरे मोबाइल की कॉल सुनना शायद आपको यह बात सुनने में भी थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह सच है।

अगर आप kisi ki call kaise sune? यानि किसी दुसरे के सभी calls की details पाना चाहते है। दूसरे मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर सुनना चाहते है। तो हम आप को एक ऐसा ट्रिक बताने जा रहे है। जिस की मदद से आप किसी के भी मोबाइल फ़ोन की Call Recording अपने फ़ोन पर सुन सकते है।

गर्लफ्रेंड की कॉल अपने मोबाइल में कैसे सूने - garlaphrend kee kol apane mobail mein kaise soone

किसी भी मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर सुनें? इसके लिए Market में एक ऐसा app मौजूद है। जो किसी के भी phone call recording को आप के फ़ोन में भेज देगा है। दूसरे का कॉल सुनने वाला ऐप्स का नाम ‘Hidden Call Recorder’ है। इस app की मदद से आप किसी भी user की calls details अपने फोन में आसानी से पा सकते हैं। किसी भी मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर सुन सकते हैं।

जैसा कि इस app के नाम से ही आप को पता चल गया होगा की यह app एक Hidden ऐप है। आप जिस भी user की calls details अपने फ़ोन पर पाना चाहते है। उसके लिए आप को बस उस user के फ़ोन में इस Hidden Call Recorder ऐप को install करना होगा। इस app की सबसे अच्छी बात यह है की इस app के बारे में सामने वाले को पता भी नहीं चलता है।

  • किसी भी WiFi का Password कैसे पता करे मोबाइल से

इस app को फ़ोन में install करते ही फोन में recording शुरू हो जाती है। और उस फोन में आये सभी calls की recording आपको मिल जायेगी। इसके साथ साथ नंबर भी देखे जा सकेंगे। इसकी recording आप को MP4 formate में मिलेगी।

  • किसी भी Mobile Number की Call Details मिनटों में कैसे निकाले?

Hidden Call Recorder App काम कैसे करता है?

इस app को install करते समय user को अपनी email id देनी होती है। ताकि उस email id पर सारी डिटेल भेजी जा सके। इस app की मदद से user फोन को कहीं से भी ऑपरेट कर सकते है। फोन को unlock भी किया जा सकता है।

केवल इतना ही नहीं user फोन के wi-fi और mobile data को भी ऑन-ऑफ कर सकते है। फोन से wi-fi के द्वार recording भेजी भी जा सकती है। यह एक बहुत ही बेस्ट dusre ka call sunne wala apps हैं।

  • सिम कार्ड किसके नाम पर है कैसे पता करें- 3 बेस्ट तरीके

किसी की भी फ़ोन call recording अपने mobile में सुनना बहुत ही आसान है। बस एक सेटिंग और सुनो किसी दूसरे की कॉल अपने मोबाइल पर, जानने के लिए आपको बस निचे बताये गये process को step by step follow करना है। तो चलिए सुरु करते है और जानते है की kisi ki bhi call apne phone me sune. dusro ki call kaise sune?

Step 1 : सबसे पहले Hidden Call Recorder ऐप को download कर के install करें। उसके बाद ऐप open करते ही backup service का मैसेज आयेगा। उसे एक्सेप्ट करें और फिर अपना email id enter करें।

गर्लफ्रेंड की कॉल अपने मोबाइल में कैसे सूने - garlaphrend kee kol apane mobail mein kaise soone

Step 2 : अब Registration Process पूरा होता है। इसके बाद user को सभी network की अनुमति देनी होती है। उसके बाद यूजर को Access Code देना होता है। Code के द्वार hidden ऐप को open किया जा सकता है। इस में आप को डिफॉल्ट कोड submit करना होता है जो कि 123456 होगा। अब user के दिये हुए email id पर एक link और password आता है।

Step 3 : अब email id पर आये हुवे link को open करे और उसमें password डालें। जिसके बाद location option में recording की डिटेल दी गई होगी। जिसके बाद आये हुए call recording की details को download करके users सुन सकता है।

गर्लफ्रेंड की कॉल अपने मोबाइल में कैसे सूने - garlaphrend kee kol apane mobail mein kaise soone

आशा करता हु दोस्तों अब आप को भी पता चल गया होगा की “kisi ki bhi call apne phone me sune”. लेकिन अगर आप को अभी भी कोई confusion है तो आप हमे comment कर के पूछ सकते है। क्या आपको Mobile se bolkar call kaise kare? ग़जब का तरीका पता हैं। अगर नहीं तो इस लेख को जरुर पढ़े। क्यों की इस लेख को पढने के बाद किसी को Call करने के लिए आपको अपने फ़ोन को हाथ नहीं लगाना होगा।

  • कैसे पता करे, आपका फ़ोन कोई ट्रैक तो नहीं कर रहा है?

उम्मीद करता हु आप को मेरा यह पोस्ट dusre ki call kaise sune apne phone mein जरुर पसंद आया होगा। अगर आपको दूसरे मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर सुनना का यह ट्रिक पसंद आया है। तो इस पोस्ट kisi dusre ki call apne mobile par kaise sune को social media पर जरुर share करे। इस तरह के और interesting updates के लिए। हमारे Newsletter को भी जरुर subscribe कर ले। ताकी आप को हमारे new post का notification मिलता रहे।धन्यवाद.

Helpsinhindi.com
He is a Indian blogger and share useful content on this blog regularly. If you like his articles then you can share this blog on social media with your friends. Want learn more then Click Here

Reader Interactions

अपनी गर्लफ्रेंड का कॉल कैसे सुन सकते हैं?

Kisi ki bhi Call recording kaise Sune in Hindi.
सब से पहिला Victim के mobile में Record My Call फ्री में डाउनलोड करे और install कर दिजिये ... .
Record My Call यह App mobile में install होने के बाद उसे open करे | open करने के बाद आप को कुछ permission के लिए पूछा जायेगा यहा सिंपली Allow कर दिजिये.

किसी के फोन की कॉल कैसे सुन सकते हैं?

दूसरे का कॉल सुनने वाला ऐप्स का नाम 'Hidden Call Recorder' है। इस app की मदद से आप किसी भी user की calls details अपने फोन में आसानी से पा सकते हैंकिसी भी मोबाइल की कॉल अपने मोबाइल पर सुन सकते हैं। जैसा कि इस app के नाम से ही आप को पता चल गया होगा की यह app एक Hidden ऐप है।

कैसे पता करें कि हमारी कॉल कोई और भी सुन रहा है?

ध्यान से सुनें - थंब रूल ये है कि अगर आपके पास कोई कॉल आती है या आप कहीं कॉल करते हैं और कुछ सेकंड्स या मिनट के बाद बीप की आवाज सुनाई दे तो समझ लें कि कोई कॉल रिकॉर्ड कर रहा है. आप पूछ भी सकते हैं. फोन ओवरहीटिंग – ये एक आम समस्या है, लेकिन ये समस्या अगर बार बार हो रही है तो आपको ध्यान देने की जरूरत है.

व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल रिकॉर्ड कैसे करें?

अपने फ़ोन के स्क्रीन रिकॉर्डर को डैशबोर्ड या क्विक सेटिंग मेनू से खोलें। सेटिंग्स आइकन पर टैप करें। इसके बाद माइक्रोफ़ोन ऑडियो के साथ स्क्रीन रिकॉर्ड करने के ऑप्शन को सिलेक्ट करेंव्हाट्सएप वीडियो कॉल (या उसके दौरान) करने से पहले रिकॉर्ड बटन दबाएं और रिकॉर्ड पूरा होने के बाद इसे बंद कर दें।