इंडिया वेस्टइंडीज लाइव मैच कौन से चैनल पर? - indiya vestindeej laiv maich kaun se chainal par?

नमस्कार दोस्तों, इंडिया और वेस्टइंडीज टीम T20 की 2 दिग्गज टीमें हैं, जिनके बीच अभी 29 जुलाई से 7 अगस्त के बीच T20 श्रृंखला चल रही हैं, तो चलिए बात करते हैं इंडिया वर्सेस वेस्टइंडीज लाइव मैच किस चैनल पर आएगा (Ind vs wi live match kis channel par aayega) – 

इंडिया वेस्टइंडीज लाइव मैच कौन से चैनल पर? - indiya vestindeej laiv maich kaun se chainal par?

इंडिया वर्सेस वेस्टइंडीज लाइव मैच डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर आएगा, वहीँ इस लाइव मैच को आप मोबाइल में फैनकोड एप्प में देख सकते हैं.

टीवी डीडी स्पोर्ट्स
मोबाइल/ऑनलाइन फैनकोड एप्प

इंडिया वर्सेस वेस्टइंडीज के सभी 5 t20 मैच रात 8 बजेसे शुरू होगा होंगे, यह 5 वनडे मैचों की श्रृंखला हैं, जों 29 जुलाई से 7 अगस्त तक चलेगा. 

डीडी स्पोर्ट्स चैनल नंबर – 

प्रसारण चैनल नंबर
टाटा स्काई 453
एयरटेल डिजिटल टीवी 298
डिश टीवी 435
 विडियोकॉन D2H 435

डीडी स्पोर्ट्स चैनल टाटा स्काई में 453 नंबर पर, एयरटेल डिजिटल टीवी में 298 नंबर पर, डिश टीवी और विडियोकॉन D2H में भी 435 नंबर पर हैं, इन सभी में आपकों डीडी स्पोर्ट्स फ्री में देखने को मिल जाएंगे. 

वहीँ फैनकोड एप्प के लिए आपकों इसके कुछ सब्सक्रिप्शन प्लान लेने पड़ेंगे, तो चलिए उसके बारें में भी जान लेते हैं – 

फैनकोड एप्प सब्सक्रिप्शन पैक –

डिवाइस  कीमत  वैलिडिटी
मोबाइल (विज्ञापन के साथ) 99 रु. 3 वनडे, 5 टी-20 
मोबाइल (बगैर विज्ञापन के) 169 रु. 3 वनडे, 5 टी-20

फैनकोड एप्प में सब्सक्रिप्शन पैक की कीमत 99 रुपए से शुरू होता हैं जिसमें आपकों भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले 3 वनडे और 5 टी-20 मैच देखने मिल जाएंगे, इसमें आपकों मैच के दौरान विज्ञापन देखना पड़ेगा. 

वहीँ दुसरे सब्सक्रिप्शन पैक की कीमत 169 रुपए हैं, जिसमें आपकों बगैर विज्ञापन के 3 वनडे और 5 टी-20 मैच देखने को मिलेंगे, तो मेरे हिसाब 99 रुपए वाला प्लान आपकें लिए बढ़िया रहेंगा. 

भारत और वेस्टइंडीज टीम के बीच हुए T20 मैच – 

T20 मैच 21
भारत की जीत  14
वेस्टइंडीज की जीत  6
टाई/रद्द  1

भारत और वेस्टइंडीज टीम के बीच T20 में अभी तक कुल 21 मैच हुए हैं, जिसमें से भारत को 14 मैचों में जीत मिली हैं, वहीँ वेस्टइंडीज को 6 मैचों में जीत मिली हैं. 

इसे भी पढ़े –  

आज का मैच कितने बजे से हैं

आज का मैच कहाँ हो रहा हैं

आज किसका मैच है

कल का मैच कौन जीता

आज का मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी 

दोस्तों भविष्य में भारतीय टीम के क्रिकेट मैच कौन से चैनल पर आएगा जानने के लिए बाए तरफ से बेल आइकॉन को दबाकर subscribe जरुर करें और जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरुर करे, धन्यवाद दोस्तों.

भारत वेस्टइंडीज का मैच कौन से चैनल पर देख सकते हैं?

टीवी में मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जाएगा। डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है। ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए इस सीरीज के मैच देख सकते हैं

इंडिया वेस्टइंडीज का लाइव मैच कैसे देख सकते हैं?

कहां देख सकते हैं लाइव मैच? भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के सभी मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में फैनकोड एप या फैनकोड वेबसाइट पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स www.amarujala.com पर भी पढ़ सकते हैं