शादीशुदा महिला कैसे पड़ती है पुरुष से बताइए? - shaadeeshuda mahila kaise padatee hai purush se bataie?

shadi shuda aurat ko kaise pataye ? bhabhi ko kaise pataye ? आज की तारीख में प्यार कब और किस से हो जाए या कोई नहीं बता सकता है क्योंकि दिल जब किसी को चाहता है ,

तो हम यह नहीं देखते हैं कि हम जिसे प्यार करते हैं वह शादीशुदा है या कुंवारी क्योंकि प्यार के लिए ऐसी कोई बंधन नहीं होती है।  प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। अगर ऐसे में आप भी किसी शादीशुदा औरत को प्यार करते हैं लेकिन आप उसे इंप्रेस और पटाने के तरीके नहीं जानते हैं.

शादीशुदा महिला कैसे पड़ती है पुरुष से बताइए? - shaadeeshuda mahila kaise padatee hai purush se bataie?

तो चिंता की कोई बात नहीं है आज का आर्टिकल आपके लिए काफी मददगार साबित होगा। आपको मैं आज यहां कुछ ऐसे टिप्स और ट्रिक्स बताऊंगा जिसका इस्तेमाल कर कर आप किसी भी शादीशुदा महिला को इंप्रेस और पटा सकते हैं। अगर आप इसके तरीके नहीं जानते हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है मैं आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताऊंगा किशादीशुदा औरत को कैसे इंप्रेस और पटाये जाने पूरा तरीका। आइए मैं उसकेेेे बारे में विस्तार से बताऊंंगा  ladkiyo ko patane ke tarike in hindi 

Table of contents : दिखाएँ

1. शादीशुदा औरत को कैसे पटाये ? | Sadi suda aurat ko kaise pataye

1.1. 1. शानदार पर्सनैलिटी बनाये : शादीशुदा महिला आप को पसंद करने लगेंगी

1.2. 2. शादीशुदा महिला को पटाना चाहते है तो उनका अच्छा दोस्त बने

1.3. 3. उनका सहारा बने

1.4. 4. उससे अच्छे से बात करे

1.5. 5. शादीशुदा महिला को पटाने के लिये उनकी तारीफ करें

1.6. 6. सुन्दरता की प्रशंसा करें

1.7. 7. शादीशुदा महिला से अपने प्यार का इजहार करे

शादीशुदा औरत को कैसे पटाये ? | Sadi suda aurat ko kaise pataye

किसी भी शादीशुदा औरत को पटाने और इंप्रेस करने के लिए निम्नलिखित तरीके का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसका विवरण में नीचे एक बिंदु अनुसार दे रहा हूं जो इस प्रकार है-

1. शानदार पर्सनैलिटी बनाये : शादीशुदा महिला आप को पसंद करने लगेंगी 

आज के बढ़ते हुए आधुनिक युग में अगर आप अपने आप को फिट फाट नहीं रखेंगे तो कोई भी लड़की हो या शादीशुदा औरत हो आप उसे कभी भी इंप्रेस नहीं कर पाएंगे इसके लिए सबसे पहले आप अपने  पर्सनैलिटी  में  सुधार लाएं और जिम में जाकर अच्छा खासा फिगर बनाएं ताकि कोई भी आपके तरफ आसानी से आकर्षित हो सके.


[राशिफल 2023 : जाने यह साल कैसा रहेगा ]

आप उसे आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं जैसा कि आप लोग जानते हैं कि जो दिखता है वही बिकता है यानि कहने का मतलब है कि अगर आपका फिगर आकर्षक और शानदार है तो कोई भी महिला जो शादीशुदा है आसानी से आपकी तरह खींची हुई चली आएगी इससे आप को इंप्रेस करने में काफी आसानी होगी।


2. शादीशुदा महिला को पटाना चाहते है तो उनका अच्छा दोस्त बने 

कोई भी शादीशुदा महिला तब तक किसी लड़के के साथ अफेयर या प्यार जैसे संबंध स्थापित नहीं करती है जब तक उसे जीवन में इस चीज की कमी हो अगर आप भी किसी शादीशुदा महिला को इंप्रेस या पटाना चाहते हैं तो सबसे पहले आप उसके अच्छे दोस्त बने क्योंकि दोस्ती के द्वारा ही प्यार जन्म लेता है।

जब किसी महिला को घर में उसके पति के द्वारा प्यार नहीं मिलता है या उसके साथ हमेशा मारपीट जैसी स्थिति की होती है तो वह महिला काफी दुखी जाती है और ऐसे में वह एक ऐसे दोस्त की तलाश करती है जो उसके दुख सुख का साथी बन सके और साथ में उसे सहारा भी दे सकें।

इसलिए आपको हमेशा इस चीज का फायदा उठाना है और उस औरत का सबसे अच्छा दोस्त बन जाना है तब देखिए पूरी दिनों के भीतर हुआ औरत आपसे इंप्रेस हो जाएगी और आप उसे आसानी से पटा सकते हैं।

3. उनका सहारा बने 

जैसा कि जानते हैं कि अगर हम किसी भी काम को प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे अंदर आत्मविश्वास होना चाहिए तभी जाकर हम उस काम में सफल हो पाएंगे इसलिए आप हमेशा अपने आपको शादीशुदा महिला के सामने अपने आप को ऐसे दिखाएं कि आपके अंदर आत्मविश्वास की भावना कूट-कूट कर भरी है .

क्योंकि ऐसे लड़के ही महिलाओं को ज्यादा पसंद आते हैं जो अपनी बात को पूरे आत्मविश्वास के साथ कह सकते हैं इसलिए आप हमेशा इस चीज का ध्यान दें। इसे टिप्स का इस्तेमाल कर किसी भी शादीशुदा महिला को आसानी से इंप्रेस और पटा सकते हैं।

इस जानकारी को सही से समझने
और नई जानकारी को अपने ई-मेल पर प्राप्त करने के लिये OSir.in की अभी मुफ्त सदस्यता ले !

हम नये लेख आप को सीधा ई-मेल कर देंगे !
(हम आप का मेल किसी के साथ भी शेयर नहीं करते है यह गोपनीय रहता है )

▼▼ यंहा अपना ई-मेल डाले ▼▼

Email Address

सदस्यता ले

Join 488 other subscribers


★ सम्बंधित लेख ★

  • कैसे पता करें कि लड़का हमसे प्यार करता है या नहीं : लड़के से i love you कैसे बुलवाए
  • स्त्री की कामोत्तेजना बढ़ाने की दवा : लड़की का तुरंत प्यार के लिए मूड बनाने की दवा | Stri ki kamotejna badhane ki dawa

☘ पढ़े थोड़ा हटके ☘
ॐ जम सः मंत्र का अर्थ और जप विधि एवं 6 लाभ | om jum sah mantra
एक्सपर्ट डॉक्टर : आयुर्वेदिक दवा का असर कितने दिनों में होता है ? | Ayurvedic dawa ka asar kitne dino me hota hai ?

शादीशुदा महिला कैसे पड़ती है पुरुष से बताइए? - shaadeeshuda mahila kaise padatee hai purush se bataie?

4. उससे अच्छे से बात करे

आप किसी शादीशुदा महिला के साथ प्यार करते हैं तो आप उसके करीब जाने की कोशिश करें इसके लिए आपको बातचीत करनी होगी तभी तो आप उसके नजदीक जा पाएंगे और आप उसे आसानी से इंप्रेस या पटा पाएंगे इसलिए आप अधिक से अधिक उस महिला से बातचीत करने की कोशिश करें।

( यह लेख आप OSir.in वेबसाइट पर पढ़ रहे है अधिक जानकारी के लिए OSir.in पर जाये  )

इसके अलावा आपको इस चीज का भी बहुत ज्यादा फायदा होगा कि अगर आप किसी शादीशुदा महिला से बातचीत करते हैं तो लोगों को शक भी नहीं होगा इसके विपरीत अगर आप किसी वाली लड़की से बातचीत करते हैं तो लोग समझते हैं कि कोई ना कोई बात है आप आसानी से महिला को पटा या इंप्रेस कर सकते हैं।

सबसे महत्वपूर्ण बात की आप कभी भी कोई ऐसी बात ना करें जिससे महिला आपसे गुस्सा हो जाए नहीं तो आपका काम बनने के बजाय बिगड़ जाएगा इसलिए बड़ी ही सावधानी के साथ आप ऐसे बात करें जिससे वह महिला आप के ज्यादा करीब आ पाए।

5. शादीशुदा महिला को पटाने के लिये उनकी तारीफ करें 

जैसा कि आपने जानते हैं कि महिलाओं का स्वभाव होता है कि अगर कोई व्यक्ति उनकी थोड़ी सी भी तारीफ करें तो वह काफी पसंद हो जाती हैं इसलिए आप इससे टिप्स का इस्तेमाल कर कर किसी भी शादीशुदा महिला को आसानी से इंप्रेस या पटा सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात क्या है अगर वह महिला आप के आस पास रहती है .

आपके घर में उसका  आना जाना है तो जाहिर सी बात है कि अगर कोई भी खाने के चीज बनाती है तो आपके घर में जरूर देती है ऐसे में आप उसके खाने की तारीफ करें इससे वह महिला काफी खुश हो जाएगी और आप उस के काफी करीब आ पाएंगे।

6. सुन्दरता की प्रशंसा करें 

आज की तारीख में ऐसी कोई महिला नहीं होगी कि अगर कोई उसकी सुंदरता की प्रशंसा करें तो आप फूले नहीं समा आएगी इसलिए आप अगर किसी भी शादीशुदा महिला को प्यार करते हैं तो अगर वह किसी विशेष त्यौहार या कहीं शादी में जा रही है तो आप उसके सुंदरता की तारीफ करें इससे वह महिला काफी खुश हो जाएगी।

इसके लिए आप कुछ विशेष शब्दों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं आप उस महिला से कर सकते हैं कि क्या खूब सुंदर आप आज दिख रही हैं ?अगर आपकी शादी नहीं हुई होती तो मैं अभी आपसे शादी कर सकता लेटा वाकई में आज आप किसी स्वर्ग लोक की अप्सरा दिखाई पड़ रही है। आप अगर इन शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो हो सकता है महिला के दिल में आपके लिए भी प्यार जैसी फीलिंग आ जाए।

7. शादीशुदा महिला से अपने प्यार का इजहार करे 

अगर आप किसी शादीशुदा औरत को प्यार करते हैं तो आप अपने मन में जो भी उसके लिए फीलिंग से उसे उसके सामने व्यक्त करने से बिल्कुल ना घबराए  क्योंकि अगर आप किसी को प्यार करते हैं और अपने दिल की बात ही नहीं बताएंगे तो वह कैसे समझेगा कि आप उसे चाहते हैं।

अगर वह महिला भी आपसे प्यार करती है तो आप जब भी उसे कहेंगे कि आप उससे प्यार करते हैं तो जरूरी वह उसका रिप्लाई देगी इसलिए आप इसे टिप्स का इस्तेमाल जरूर करें क्योंकि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उसको इजहार करने की भी हिम्मत आपके अंदर में चाहिए तभी तो आप उसे इंप्रेस या पटा पाएंगे।

शादीशुदा महिला कैसे पड़ती है पुरुष से बताइए? - shaadeeshuda mahila kaise padatee hai purush se bataie?

उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आया होगा अगर पसंद आए तो इसे लाइक और शेयर करना ना भूले और अगर आपका कोई भी सवाल है तो मेरे कमेंट बॉक्स में पूछे मैं उसका उत्तर देने के लिए आपकी सेवा में उपस्थित रहूंगा तब तक के लिए धन्यवाद।

शादी शुदा महिला को कैसे पटाते हैं?

शादीशुदा औरत को कैसे पटाये ?.
शानदार पर्सनैलिटी बनाये : शादीशुदा महिला आप को पसंद करने लगेंगी ... .
शादीशुदा महिला को पटाना चाहते है तो उनका अच्छा दोस्त बने ... .
उनका सहारा बने ... .
उससे अच्छे से बात करे ... .
शादीशुदा महिला को पटाने के लिये उनकी तारीफ करें ... .
सुन्दरता की प्रशंसा करें.

एक विवाहित महिला को कैसे आकर्षित करें?

विवाहित स्त्री तो चुटकी में आकर्षित हो जाती है। आपकी बता दें की पुरुष की बातचीत का तरीका भी एक स्त्री के लिए आकर्षित का जरिया बनती है। ऐसे में जब भी आप किसी भी स्त्री से बात करें तो इस बात का विशेष ध्यान रखें। हमेशा स्त्री के मूड के अनुसार ही बात को करें

अगर किसी को ऐसे इंसान से बहुत प्यार हो जाये जो पहले से ही शादीशुदा है तो उसे क्या करना चाहिए?

अगर आप ऐसे किसी व्यक्ति के प्यार में है जो पहले से शादीशुदा हो तो फिर यह रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाएगा। आप हमेशा असमंजस में फंसे हुए रहेंगे। आप चाहे कितना भी कर ले उस इंसान के लिए लेकिन हमेशा साथ रहने का वा वादा वो कभी नहीं कर पाएगा। ऐसे में आपके जीवन में ठहराव आ जाएगा और आप खुद को फंसा हुआ महसूस करने लगेंगे।