किसी का मोबाइल हैक करने के लिए कौन सा ऐप डाउनलोड करें? - kisee ka mobail haik karane ke lie kaun sa aip daunalod karen?

Mobile Hack Kaise Kare - क्या आपको भी अपने किसी का मोबाइल हैक करना है तो लीजिये आपके लिए अपने मोबाइल से किसी का भी मोबाइल हैक कैसे करे पोस्ट हाजिर है. इस पोस्ट में आपको मोबाइल हैक करने के लिए कौन सा ऐप है? भी बताया जाएगा. वैसे तो मोबाइल हैक करने के लिए बहुत से रास्ते हैं पर में आपको परफेक्ट तरीके बताऊंगा. यदि आपको अपने किसी ख़ास इंसान पर नजर रखना चाहते हैं तो इस पोस्ट को जरूर पढ़ें क्योंकि इस पोस्ट में आप मात्र 15 मिनिट में किसी का भी मोबाइल अपने वश में कर सकते हैं.

मोबाइल हैक करने के लिए वैसे आपको प्रोगरामिंग की अच्छी नॉलेज होना जरूरी होता है पर में आपको जो तरका बताऊंगा उसमे आपको हैकिंग की नॉलेज होना जरूरी नहीं है. ऐसे दो तरीके हैं जिनके माध्यम से आप मोबाइल से मोबाइल हैक कर सकते हैं. वैसे तो मोबाइल हैक करना आसान काम नहीं है पर यदि कोसिस की जाए तो आज नामुनकिन कुछ भी नहीं है.

किसी का मोबाइल हैक करने के लिए कौन सा ऐप डाउनलोड करें? - kisee ka mobail haik karane ke lie kaun sa aip daunalod karen?

अपने मोबाइल से किसी का भी मोबाइल हैक कैसे करे

एंड्राइड मोबाइल ऐसा बनाया गया है कि इसकी पूरी नॉलेज किसी को नहीं है, यही कारण है कि इस पर कोई चाहकर भी पूरा नियन्त्रण नहीं रख सकता है. अपने इंटरनेट पर बहुत से ऐसे पोस्ट और वीडियो पढ़े एवं देखे होंगे जिसमें बताया जाता है कि बिना छुए मोबाइल हैक करें, तो आपको बता दूँ की ये सब फेक हैं बिना छुए किसी भी मोबाइल को हैक नहीं किया जा सकता है. हम जिस भी मोबाइल को हैक करेंगे वह कम से कम 5 मिनिट अपने हाथ में होना जरूरी है.

जब हम किसी का मोबाइल हैक कर लेते हैं तो उसके द्वारा मोबाइल पर की गई हर हरकत का नजारा आप अपने मोबाइल पर देख सकते हैं. यदि आप किसी का व्हात्सप्प, फेसबुक, कॉल लॉग्स, कॉल रिकॉर्डिंग, ब्राउज़र हिस्ट्री, जीपीएस आदि हैक करना चाहते हैं तो इस पोस्ट से अंत तक जुड़े रहें. यदि आपको हैकिंग की बिलकुल भी जानकारी नहीं है तो भी आप मोबाइल को हैक कर सकते हैं क्योंकि में आपको बहुत ही सरल भाषा में समझाऊंगा. 

मोबाइल हैक करने के लिए कौन सा ऐप है?

मोबाइल हैक करने के लिए कौन सा ऐप है? बताने से पहले एक बात जरूर ध्यान रखें की यह पोस्ट केवल जानकारी के लिए लिखी जा रही है न की हैकिंग को बढ़ावा देने के लिए. यह पोस्ट केवल ये बताती है कि मोबाइल कैसे हैक होता है, इससे केवल ज्ञान के लिए ही यूज करें यदि इसका गलत यूज होता है तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे.

मोबाइल को हैक करने के लिए इंटरनेट पर बहुत सारे ऐप्स हैं जिनको स्पाई ऐप के नाम से जाना जाता है. अब आप कहेंगे की स्पाई ऍप क्या होते है तो यह एक प्रकार की ऐप्लिकेशन होती हैं जिनको यदि आप किसी के मोबाइल में इंस्टाल कर दें तो उसकी पूरी जानकारी आपके मोबाइल में होती है.

  • बिना Root के WiFi हैक कैसे करें

यदि आप किसी के मोबाइल को हैक करना चाहते हैं तो उस मोबाइल में चुपके से इन स्पाई ऐप्स को इंस्टॉल कर दें. जैसे ही ये ऐप दूसरे के मोबाइल में इंस्टाल हो जातीं हैं तो आपका काम पूरा हो जाता है. नीचे में कुछ स्पाई ऐप्स की लिस्ट दे रहा हूँ जिनसे आप व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, स्नैपचैट, कॉल लॉग्स, कॉल रिकॉर्डिंग, ब्राउज़र हिस्ट्री, जीपीएस, इनबॉक्स, वीडियोस, फोटोज, कॉन्टेक्ट्स आदि हैक कर सकते है

  1. mSpy
  2. SpyHuman
  3. FlexiSPY
  4. Hoverwatch
  5. TheTruthSpy

अपने मोबाइल से किसी का भी मोबाइल हैक कैसे करे

में आपको यहां पर मोबाइल करने के लिए दो रास्ते बताने वाला हूँ जिसमे से एक ऐसा है जिसमे आप 100% किसी का भी मोबाइल हैक कर सकते हो पर ये रास्ता फ्री नहीं है, इसमें आपको पैसे खर्च करने होंगे पर इससे मोबाइल हैक करने पर किसी को भनक तक नहीं लगेगी. इस तरीके में आपको कोई भी एक स्पाई ऐप खरीदना होगी जो मैंने ऊपर भी बताया है.

  • 10+ Free Fire Diamonds Generator Tools बिलकुल फ्री

जो हमारा दूसरा रास्ता है वो बिलकुल फ्री है जिसमे यदि आप किसी का मोबाइल हैक करते हैं तो उसको पता चल सकता है. आपको इन दो तरीकों में से जो भी सबसे बेटर लगे उसे यूज कर सकते हैं.

स्पाई ऐप्स से मोबाइल हैक कैसे करें

स्पाई ऐप मोबाइल हैक करने का एक ऐसा तरीका है जो 100 % कारगार सिद्ध होते हैं पर ये तरीका फ्री नहीं है. यदि आपको इन ऐप्स की मदद लेनी है तो आपको इसका प्रीमियम प्लान लेना होगा. हालाँकि ये सभी ऐप्स कुछ दिन ट्रायल वर्जन फ्री में देते हैं पर ट्रायल ख़त्म होने पर आपको पैसे देने होते हैं. अब आप कहेंगे कि कितना पय करना होता है तो ये सभी इन कंपनियों पर निर्भर करता है की वो कितना चार्ज करते हैं. एक अनुमान के हिसाब से आपको एक महीने के लिए कम से कम एक से तीन हजार तक चार्ज देना हो सकता है.

  • किसी भी लड़की का Facebook से Number कैसे निकालें

जब आप इन स्पाई ऐप को किसी के मोबाइल में इंस्टाल करते हैं तो उस मोबाइल के प्राइवेट डेटा को सर्वर तक भेजने के लिए इंटरनेट की जरूरत होती है. कहने का मतलब ये है की ये ऐप तभी काम करेगी जब आपके पास नेट होगा.

इन ऐप्स की एक खूबी होती है की यदि इनको किसी मोबाइल में चोरी से इंस्टाल कर दिया जाए तो ये पकड़ में नहीं आतीं है एवं आसानी से हाईड हो जातीं हैं. इन ऐप को आपको किसी के मोबाइल में कैसे इंस्टाल करना है ये सभी जानकारी आपको वही कंपनी देती है जिससे आप ऐप पर्चेस करते हैं. उनकी वेबसाइट पर पूरी प्रोसेस आपको मिल जायेगी.

हर एक स्पाई ऐप को इंस्टॉल करनी की अलग अलग विधि होती है इसलिए आप इन ऐप को पर्चेस करने के बाद किसी मोबाइल में तभी इंस्टाल करें जब इसकी प्रोसेस इनकी वेबसाइट से पढ़ लें. 

  • बिना ऐप के मोबाइल नंबर से लोकेशन पता करे ऑनलाइन

ऊपर जो मैंने आपको 5 स्पाई ऐप की लिस्ट दी है किसी को भी आप यूज में ले सकते हैं किसी भी मोबाइल को हैक करने के लिए. इन ऐप का नाम आप गूगल में डालें और इनकी वेबसाइट पर जाकर अपना एक एकाउंट बना लें. वेबसाइट पर आपको सभी प्लान्स एवं अन्य जानकारी डिटेल में मिल जायेगी

AirDroid एप्लीकेशन से

ऊपर जो तरीका बताया गया है उसमे आपको पैसे की जरूरत होती है पर अब में आपको जो तरीका बता रहा हूँ वो बिलकुल फ्री है. इस तरीके में थोड़ी सी दिक्कत है कि जब आप इस ऐप को किसी के मोबाइल में इंस्टाल करते हैं तो उसको पता चल सकता है एवं इसे हाईड भी नहीं किया जा सकता है.

1. सबसे पहले उस मोबाइल को अपने हाथ में लें जिसको हैक करना है एवं उसमे AirDroid ऐप को डाउनलोड कर इन्स्टॉल कर लें.

2. जब ऐप इंस्टॉल हो जाए तो उसमे एक एकाउंट बना लें.

3. अकाउंट बनाने पर आपने जो ईमेल आईडी डाला है उस पर एक ओटीपी आया होगा, जसिको वेरिफाइ कर लें.

4. ईमेल वेरिफाई करते ही आपका अकाउंट बन जाएगा. अब आपको यदि इसके सभी फ़ीचर मुफ़्त में लेना है तो सभी परमिशन को Allow करते हुए Ok पर क्लिक कर दें.

5. अब आपको web.airdroid.com पर जाकर अपना अकाउंट बनाना है और फिर लोगिन कर लेना है.

6. अब आपको उस फोन की सभी डिटेल जैसे फाइल मैनेजर, वीडियोस, फोटोज, अप्प्स, कॉन्टेक्ट्स, म्यूजिक, कॉल लॉग्स, मैसेज, नोटिफिकेशन, लाइव कैमरा व्यू आदि की जानकारी मिल जाती है.

7. एक बात ध्यान रखें कि उस मोबाइल में इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए जिसको आपको हैक करना है.

  • बिना पैसे दिए किसी भी सिम में फ्री रिचार्ज कैसे करें
  • अपने मोबाइल में वीडियो कॉल में नंबर कैसे सेव करें

Note - हैकिंग गैर कानूनी है इससे दूर रहें

निष्कर्ष - अब आपको पता चल गया होगा की अपने मोबाइल से किसी का भी मोबाइल हैक कैसे करे. इस पोस्ट में मेने आपको मोबाइल हैक करने के लिए कौन सा ऐप है? भी बताया है. मेने आपको दो तरीके की जानकारी दी जिसमे यदि आप बड़ी ही चतुराई से किसी का मोबाइल हैक करना चाहते हैं तो स्पाई ऐप का यूज करें पर इसमें आपको पैसे खर्च करने होते हैं एवं दूसरा बिलकुल फ्री तरीका है जिसमे आप कोई पैसा नहीं देना होता है पर इसमें आप पकड़े जा सकते हैं. यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें.