वेस्टीज से कैसे पैसा कमा सकते हैं? - vesteej se kaise paisa kama sakate hain?

Make money from vestige: Friends, many people who join the Vestige at the behest of someone, and they think that now a lot of money will start coming from this direct selling company. It is not like that at all. Understand one thing that how to earn money through the Company is an art and one has to spend some time to learn any art. Similarly if you want to earn a lot of money from Vestige Marketing, then understand the Vestige well and learn how to build a team and teach the team how to work with the help of your Upline.

 

How to make money from vestige?

When you understand the art of learning and teaching, you will start to emerge as a leader yourself, you will start earning money from Vestige Marketing. Let us know what it is, how to do it-

 

Vestige क्या है और इससे पैसे कैसे कमाएं इसके द्वारा?

Make money from vestige: दोस्तों बहुत से लोग जो शुरू में किसी के कहने पर Vestige Join कर लेते हैं। वे अक्सर हमारे पोर्टल पर पुछते रहते हैं कि vestige se paise kaise kamaye या यदि आप सोचते हैं कि Vestige Join करने के बाद बहुत सारे रुपये इंकम होने लगेगा। तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। एक बात समझ लीजिये कि वेस्टीज से पैसे कैसे कमाया जाये (How to make money from vestige?) यह एक कला है और किसी भी कला को सीखने के लिए कुछ वक्त खर्च करना होता है। ठीक इसी प्रकार से यदि आप Vestige से ढेर सारे रुपये कमाना चाहते हैं तो Vestige Marketing को अच्छी तरह से समझे और अपने Upline की मदद से कैसे Team बनाया जाये और टीम को कैसे काम करना सिखाया जाये यह सीखें। जब आप सीखने और सिखाने का कला को समझकर खुद Leader की तौर पर उभरने लगेंगे उस दीन से आप Vestige से पैसा कमाने लग जायेंगे। चलिये जानते है कि यह क्या है कैसे करना चाहिये-

What is Vestige and how to earn money from it?

Vestige क्या है?

Vestige Marketing Private Ltd एक संगठन है जो वर्ष 2004 में शुरू हुआ था। यह एक ISO:9001-2015 गारंटी संगठन है। Vestige India मुख्य Direct Selling Companies में से एक है जो social insurance और उत्कृष्ट रेंज के व्यक्तिगत विचार परिणामों का प्रबंधन करता है। अपनी शुरुआत के बाद से, Vestige प्रत्येक गुजरते साल के साथ एक अद्भुत दर पर विकसित हो रहा है।

Vestige company की विकास दर दिमाग उड़ाने वाली रही है और खुद को सही ठहराती है। आइटमों की प्रकृति, Vestige का प्रशासन और Vestige की Advertising plan अपने Customes के लिए एक बड़ी हद तक क्षतिपूर्ति ढांचे को व्यक्त करने की क्षमता रखती है।

Vestige India अपने विस्तृत और आविष्कारशील Item के साथ लगातार विस्तार कर रहा है। company द्वारा निर्मित वस्तुओं में से हर एक GMP द्वारा गारंटीकृत बढ़त उत्पादक कार्यालयों के साथ दिखाई देता है। company का आवश्यक मिशन निश्चित रूप से अपने Customers के लिए व्यक्तिगत विचार, औषधीय सेवाओं, स्वास्थ्य वस्तुओं और World level administration के सर्वोत्तम Grade की पेशकश करने के लिए किया गया है।

Part Time or Full Time Jobs in Vestige Marketing Pvt. Ltd., Free Joining, No investment, Earn 1 lac Per Month.

Make money from vestige: एक व्यक्ति Vestige India के सहयोगी के रूप में नामांकन करता है, एक असाधारण खुला दरवाजा है जो सभी कल्पनाओं को पूरा करने और संतुष्ट करने के लिए निहित है। इस Organization की Promotional plans योजनात्मक तकरीके से बनाई गई है ताकि यह सामान्य लोगों में से हर एक के लिए एक समान Business का द्वार बनाए, जो इस संगठन से संबंधित हो।

यह Guarantee देने के लिए एक अभूतपूर्व तरीका है कि आप आनुपातिक रूप से अपने प्रयासों पर निर्भर हैं और आप विस्तारित वेतन के रूप में लाभ प्राप्त करते हैं। company अपने हर एक साथी को Business में उनके हर प्रयास के लिए Salary और पुरस्कारों की वापसी करती रही है और इसी तरह करने की योजना बना रही है। Vestige की सफलता की रणनीति संयुक्त है जहां आप निश्चित रूप से उच्च भूमि पर सिद्धि के संबंध में होंगे। आपकी हर उपलब्धि और प्रयास को आपके इनाम के सामान्य अनुमान में जांचा जाएगा।

 

Vestige का एक हिस्सा होने से कैसे पैसा कमाएं?

Make money from vestige: Vestige का मुख्य लक्ष्य वित्तीय सुरक्षा और स्वतंत्रता (financial security and independence) के साथ इसके सभी सहयोगियों को प्रदान करना है। यहां हम आपको विविध तरीके देते हैं जो आपको Vestige के एक हिस्से में बदलकर धन प्राप्त करने में सक्षम बनाएंगे। Network Marketing के माध्यम से, यह company एक ऐसा Platform प्रदान करती है जो केवल आपके लिए सभी पहलुओं में लाभदायक होगा। यह आप के बारे में विश्वास है और आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

सफल होने के लिए आपको बस इतना करना होगा कि आप ईमानदार, आत्मविश्वास, कड़ी मेहनत और धैर्य रखें। यह सबसे निश्चित है कि इन सभी Rule का पालन करना आपको हर तरह से सफल बनाएगा। यह एक ऐसा Orginization है जो सबसे आदर्श तरीकों से भलाई का प्रसार करके जीवन को सक्रिय रूप से सक्षम बनाता है। कई व्यक्ति Vestige के माध्यम से बहुत पैसा कमाने (Make money from vestige) में सक्षम हैं।

चाहे आप सिर्फ पढ़ाई कर रहे हों, दिन भर काम करने वाले पेशेवर या कम रखरखाव वाले पेशेवर हों, आप Vestige के सहयोगी में बदल सकते हैं और अपने Career को बेहतर बनाने की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं।

Make money from vestige: Vestige के पास Business की एक विशाल प्रणाली है जो लगातार बढ़ रही है। Company की प्राथमिक प्रणाली भरोसेमंद रूप से अपने व्यक्तियों और Customers को अपनी शर्तों पर अपने जीवन का नेतृत्व करने के लिए एक शानदार अवसर के साथ सक्षम करने के लिए है। इस Organization की योजना भलाई के माध्यम से धन का प्रसार करना है। व्यवस्था हर किसी के जीवन की प्रकृति का विस्तार करना है जो संगठन का एक टुकड़ा है।

Vestige’s mission अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विकसित करना और पेशकश के Business में एक Benchmark बनाना है।

Wish You Wellth!

वेस्टीज की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें – My Vestige

हम आशा करते हैं कि आपको Make money from vestige का यह लेख पसंद आया होगा। यदि आप वेस्टीज के डिस्ट्रीब्यूटर है तो यह आपको लगभग 20 प्रतिशत डिस्काउंट पर मिलेगा। चलिए कुछ नया सिखते हैं जो आपको जानकारी को और  विस्तार देगा। इसके लिए आप हमारे न्यू पोर्टल WhiteHatSr.in को वीजिट करें।

वेस्टीज से कैसे पैसा कमा सकते हैं? - vesteej se kaise paisa kama sakate hain?

Indu Singh

I am Indu Singh a simple housewife. I love working in the kitchen and experimenting with cooking different types of food. I love reading and writing about Ayurvedic medicine and treatment. In my spare time I write articles for SuperThirty.com. I am happy to be a part of Super 30 team. To read articles related to food recipes and health knowledge, click on the link given below-

वेस्टीज कंपनी में पैसा कैसे कमाया जाता है?

Vestige Company से पैसे कमाने के लिए आपको अपनी टीम बनानी होगी और इसके लिए आपको अपनी टीम में नए नए Members जोड़ने होंगे। अपनी टीम बनाने के लिए या Members जोड़ने के लिए आपको नये नए लोगो को अधिक अधिक प्लान दिखाना है और इसके अलावा आप अपने सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगो को प्लान दिखा सकते है।

वेस्टीज में सफल कैसे होते हैं?

Vestige Success formula.
1 सभी प्रोडक्टस का उपयोग करना Use The Products..
2 प्रोडक्टस की लोगो से चर्चा करना Share The Products..
3 सूची बनाना List Building..
4 संपर्क और आमंत्रण Contact And Invite..
5 प्लान दिखाना Show The Plan..
6 टीम के रुप में काम करना Team Work..
7 फॉलो-अप करना Follow Up..

वेस्टीज कंपनी में काम कैसे करें?

3 तरीके से वेस्टीज कंपनी आप ज्वाइन कर सकते हैं ..
वेस्टिज ब्रांच में संपर्क करके आप वेस्टीज कंपनी ज्वाइन कर सकते हैं..
किसी वेस्टिज डिस्ट्रीब्यूटर से संपर्क करके आप वेस्टीज ज्वाइन कर सकते हैं..
वेस्टीज मार्केटिंग एप्लीकेशन रेफरल कोड से आप वेस्टीज ज्वाइन कर सकते हैं..

वेस्टीज का सबसे अच्छा प्रोडक्ट कौन सा है?

न्यूट्रास्यूटिकल्स.
हेल्थ सप्लीमेंट्स.
वेस्टीज प्राइम.
आयुर्वेद.
वेस्टीज एसेंशियल्स.
एयर प्यूरीफायर.
वॉटर प्यूरीफायर.
हेल्थ फूड.