सांवले चेहरे पर कौन सा क्रीम लगाना चाहिए? - saanvale chehare par kaun sa kreem lagaana chaahie?

Dark Skin Ke Liye Best Cream सांवली स्किन के लिए क्रीम Best Cream In Hindi - Sawali Skin Ke Liye Cream दोस्तों आपको हम आज बहुत सारी क्रीम के बारे में बतायेंगे।

  • सांवली स्किन के लिए क्रीम ओलिफेयर रेडियंट इफेक्ट पर्ल्स केसर नाइट क्रीम
    • READ ALSO
    • 1 सप्ताह के भीतर त्वचा चमक आहार
    • Multani Mitti Face Pack in Hindi – Multani Mitti Face Pack for Fairness
  • सांवली स्किन के लिए क्रीम न्यूट्रीग्लो
  • Sawali Skin Ke Liye Cream LOTUS HERBALS
  • Best Cream In Hindi SPA Skin Whitening Face Cream
  • Sawali Skin Ke Liye Cream Aryanveda Herbals Haldi-Chandan Bleach Cream
  • Sawali Skin Ke Liye Cream SKOOKUM Skin Face Serum for Radiant Skin  

सांवली स्किन के लिए क्रीम ओलिफेयर रेडियंट इफेक्ट पर्ल्स केसर नाइट क्रीम

सर्वोत्तम परिणामों के लिए - हर रात अपने चेहरे को एक उपयुक्त क्लींजर से साफ करने के बाद प्रयोग करें और अपने चेहरे को थपथपाकर सुखाएं। अपने पूरे चेहरे और गर्दन पर ओलिफ़ेयर नाइट क्रीम की थोड़ी मात्रा में धीरे से मालिश करें। रात में लगाएं और सुबह धो लें।

सांवले चेहरे पर कौन सा क्रीम लगाना चाहिए? - saanvale chehare par kaun sa kreem lagaana chaahie?
        Best Cream In Hindi सांवली स्किन के लिए क्रीम Sawali Skin Ke Liye Cream

नोट: संवेदनशील त्वचा वाले लोगों को इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यकीन न हो तो एक दिन के लिए अपने हाथ पर थोड़ी सी मात्रा लगा लें, अगर कोई समस्या नहीं है तो अपने चेहरे पर लगाना शुरू कर दें। सांवली स्किन के लिए क्रीम Olifair Radiant क्रीम की क़ीमत 1,039 है।

सांवली स्किन के लिए क्रीम न्यूट्रीग्लो

न्यूट्रीग्लो सिर्फ एक ब्रांड नाम नहीं है। यह वास्तव में शुद्धतम, स्वास्थ्यप्रद उत्पादों को लाने और प्रत्येक व्यक्ति को इस बारे में शिक्षित करने की प्रतिबद्धता है कि जैविक स्व-देखभाल इतनी महत्वपूर्ण क्यों है। हम सुरक्षित और शक्तिशाली फ़ार्मुलों के माध्यम से कुछ नया बनाने के लिए करुणा, दया और सहानुभूति के साथ जीने का प्रयास करते हैं।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम जहरीले रसायनों को अलग रखते हुए प्रकृति की शक्ति में ठोस परिणाम लाने में विश्वास करते हैं। यह सुनिश्चित करना कि हमारे उत्पादों को बनाने में किसी जानवर को नुकसान न पहुंचे, हमारी मुख्य चिंता है।

हमारे दैनिक व्यस्त जीवन के बीच, हम तनावग्रस्त हो जाते हैं, और हमारी त्वचा में ऑक्सीजन का स्तर गिर सकता है, जिससे यह सुस्त और बेजान दिखने लगता है! इसलिए, ऐसी स्थिति में खुद को सर्वश्रेष्ठ के साथ लाड़ करना आवश्यक है। अब, क्या आप सोच रहे हैं कि न्यूट्रीग्लो गोल्ड केसर ब्लीच आपके लिए कैसे फायदेमंद है?

सांवले चेहरे पर कौन सा क्रीम लगाना चाहिए? - saanvale chehare par kaun sa kreem lagaana chaahie?

यह सुपर त्वचा के अनुकूल उत्पाद वास्तव में आपकी त्वचा के लिए जादू करता है, इसे एक प्राकृतिक चमक, जलयोजन और ताज़ा एहसास के साथ छोड़ देता है। केवल सर्वोत्तम प्रमाणित प्राकृतिक अवयवों के सही मिश्रण से समृद्ध, यह प्रीमियम ब्लीच क्रीम त्वचा की टोन से मेल खाने के लिए चेहरे के बालों को ब्लीच करके अनचाहे बालों को कवर करती है। यह त्वचा को भीतर से साफ करके उसे गोरा, ऊर्जावान और जवां बनाता है।

यह शानदार उत्पाद शुद्धतम और स्वास्थ्यप्रद रूप में बहुत आवश्यक पोषण प्राप्त करने में भी मदद करता है। न्यूट्रीग्लो गोल्ड केसर फेशियल ब्लीच क्रीम (43 ग्राम) पैक क्षतिग्रस्त त्वचा कोशिकाओं को नवीनीकृत और पुनर्जीवित करता है, छिद्रों की उपस्थिति को कम करता है और त्वचा की बनावट में सुधार करता है, तुरंत टैन हटाने के लिए और चमकती त्वचा के लिए तुरंत दिखाई देता है।

यह न्यूट्रीग्लो ब्लीच क्रीम सिर्फ 15 मिनट में त्वचा को गोरा, चमकदार और स्वस्थ बनाता है। Dark Skin Ke Liye Best Cream NutriGlow Combo (Set of 2) Gold Kesar Bleach Fairness Crème (86 g) क्रीम की क़ीमत 104 है।

Sawali Skin Ke Liye Cream LOTUS HERBALS

यह उत्पाद आपको गोरा नहीं बनाने वाला है और यह त्वचा को गोरा नहीं करता है लेकिन यह क्या करता है कि यह आपकी त्वचा पर काले धब्बे और यादृच्छिक निशान हटा देता है। ~6 महीने के उपयोग के बाद, चेहरा ऐसा लगता है जैसे इसे किसी ओप्पो फोन द्वारा सुशोभित किया गया हो। त्वचा अच्छी लगती है और कोई दृश्य निशान या काले रंग के धब्बे नहीं होते हैं।  पूरे चेहरे का रंग एक जैसा है।

सांवले चेहरे पर कौन सा क्रीम लगाना चाहिए? - saanvale chehare par kaun sa kreem lagaana chaahie?

अगर आपके चेहरे पर काले/सफेद धब्बे हैं या आपके चेहरे पर अलग-अलग रंग हैं तो इसे खरीदें। यह अपेक्षा न करें कि यह आपको गोरा बना देगा या आपके रंग के स्वर को बदल देगा। Best Cream In Hindi  LOTUS HERBALS WhiteGlow Skin Whitening And Brightening Gel Price 150/- है।

Best Cream In Hindi SPA Skin Whitening Face Cream

झुर्रियों और महीन रेखाओं को मिटाएं: यह त्वचा में गहराई से काम करता है, सेलुलर कारोबार को बढ़ाता है, जिससे यह महीन रेखाओं और झुर्रियों के इलाज के लिए सबसे प्रभावी होता है। त्वचा की सतह पर एक्सफोलिएशन करने से मृत त्वचा कोशिकाएं हट जाती हैं और त्वचा में कसाव आता है। यह कोलेजन और हाइलूरोनिक एसिड के उत्पादन को बढ़ाता है जो महीन रेखाओं और झुर्रियों के लिए भराव के रूप में काम कर सकता है। Best Cream In Hindi SPA Skin Whitening Face Cream Price 399/- है।

सांवले चेहरे पर कौन सा क्रीम लगाना चाहिए? - saanvale chehare par kaun sa kreem lagaana chaahie?

1. अपनी हथेली पर पर्याप्त मात्रा में क्रीम लगाएं।

2. क्रीम को अपने साफ किए हुए चेहरे और गर्दन पर लगाएं। इसे अपनी उंगलियों से अपनी त्वचा पर चिकना करें। पूरी तरह से अवशोषित होने तक उंगलियों से धीरे से मालिश करें।

3. हर 6 घंटे या हर तैरने के बाद या अत्यधिक पसीने के मामले में फिर से आवेदन करें। इसे मेकअप के तहत भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Sawali Skin Ke Liye Cream Aryanveda Herbals Haldi-Chandan Bleach Cream

हल्दी चंदन ब्लीच की अच्छाइयों से भरपूर, यह एक बेहतरीन स्किन क्लीन्ज़र का काम करता है। यह न केवल टैन को मिटाता है बल्कि अत्यधिक धूप के कारण होने वाली त्वचा की क्षति को भी ठीक करता है। क्रिया हल्दी चंदन ब्लीच की अच्छाई से भरपूर, यह एक उत्कृष्ट त्वचा क्लीन्ज़र के रूप में कार्य करता है यह न केवल टैन को मिटाता है बल्कि अत्यधिक धूप के कारण होने वाली त्वचा की क्षति को भी ठीक करता है। Sawali Skin Ke Liye Cream Aryanveda Herbals Haldi-Chandan Bleach Cream Price 255/- है।

सांवले चेहरे पर कौन सा क्रीम लगाना चाहिए? - saanvale chehare par kaun sa kreem lagaana chaahie?

Sawali Skin Ke Liye Cream SKOOKUM Skin Face Serum for Radiant Skin  

विटामिन सी सीरम हयालूरोनिक एसिड और एलोवेरा के साथ अग्रणी एंटीऑक्सिडेंट संरक्षण के लिए, जबकि फाइन लाइन्स, झुर्रियों और उम्र के धब्बों के रंगरूप को कम करने में मदद करता है विटामिन सी त्वचा देखभाल विशेषज्ञों द्वारा दुनिया भर में त्वचा देखभाल में अग्रणी एंटीऑक्सिडेंट में से एक साबित हुआ है।

और यह दुनिया में सबसे प्रसिद्ध और अच्छी तरह से शोधित सामयिक सामग्री है। एक दीर्घकालिक त्वचा देखभाल घटक के रूप में, यह अत्यधिक प्रभावी और अविश्वसनीय दोनों होने के लिए बार-बार दिखाया गया है। दशकों के स्थापित अनुसंधान के साथ, ठीक लाइनों, उम्र के धब्बे, और सूरज की क्षति के रूप को सुचारू, नरम, और यहां तक ​​​​कि सक्रिय रूप से कम करने की क्षमता दिखाते हुए, विटामिन सी त्वचा की देखभाल में रक्षा की पहली पंक्ति है जो दुनिया भर में सुखदायक एंटीऑक्सीडेंट राहत के लिए है।

सांवले चेहरे पर कौन सा क्रीम लगाना चाहिए? - saanvale chehare par kaun sa kreem lagaana chaahie?

जबकि झुर्रियों या उम्र बढ़ने वाली त्वचा के लिए कोई चमत्कारिक इलाज नहीं है, शोध से पता चलता है कि विटामिन सी त्वचा देखभाल में दीर्घकालिक उपयोग के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम सामग्री में से एक है। जब त्वचा की देखभाल की बात आती है तो एंटीऑक्सिडेंट से लेकर अच्छे दिखने तक, विटामिन सी को एक अल्ट्रा घटक माना जाता है Sawali Skin Ke Liye Cream SKOOKUM Skin Face Serum for Radiant Skin Price 104 /- है।

ये भी पढ़े


  1. चेहरे के लिए सबसे अच्छी क्रीम कौन सी है चेहरे के लिए सबसे बेस्ट क्रीम कौन सी है - Face ke liye best cream in hindi
  2. Gulab jal ke fayde - गुलाब जल के फायदे और नुक़्सान
  3. चेहरे के लिए सबसे अच्छी क्रीम कौन सी है - face ke liye best cream in hindi
  4. Sehat Kaise Banaye - सेहत कैसे बनाएं
  5. 6 Important tips for glowing skin hindi - Face glow tips in hindi - चेहरे को गोरा 6 टिप्स
  6. Gharelu Nuskhe For Glowing Face in Hindi - स्किन को ग्लोइंग कैसे बनाये ग्लोइंग स्किन के उपाय
  7. मुँहासे के लिए सबसे अच्छी क्रीम - Keel Muhase Ki Cream - पिंपल हटाने की क्रीम
  8. काले धब्बे के लिए mederma क्रीम - Mederma Cream Uses In Hindi - Mederma Cream Price
  9. Clean and Clear Face Wash Review - Clean and Clear Morning Energy Face Wash Review
  10. Multani Mitti Ke Fayde in Hindi - Multani Mitti Ke Fayde Face ke Liye - मुलतानी मिट्टी के फ़ायदे
  11. Multani Mitti Face Pack in Hindi - Multani Mitti Face Pack for Fairness
  12. How to Remove Pimple Marks From Face Fast At Home in Hindi - Pimple ke Daag Kaise Mitaye

दोस्तों आपको Best Cream In Hindi सांवली स्किन के लिए क्रीम Sawali Skin Ke Liye Cream ये पोस्ट कैसी लगी। हमें comment करके अपने विचार दे। हमें बहुत ख़ुशी होगी और आपका 1 कमेंट हमें लिखने को  प्रोत्साहित करता और हमारा जोश बढ़ाता है। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Share ज़रूर करें। जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करना न भूलें। आपके पास कोई लेख है तो आप हमें Send कर सकते है।

हमारी id:[email protected] पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे। और अन्य जानकारी जैसे की स्वास्थ्य के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया हमारे फेसबुक पेज पर जाएँ।  facebook page पर फॉलो कर ले और Right Side में जो Bell Show हो रही है उसे Subscribe कर ले ताकि आप को समय समय पर Update मिलता रहे।

Thanks For Reading

सांवली स्किन के लिए बेस्ट क्रीम कौन सी है?

सांवली स्किन को गोरा करने के लिए 10 सबसे बेस्ट क्रीम 2022.
१. Lakme Absolute Perfect Radiance Brightening Day Cream. ... .
२. Lotus Professional Phyto Rx Brightening Creme. ... .
३. Biotique Face Glo Adveance Brightening Fruit Cream. ... .
४. Glow & Lovely Advanced Multivitamin Face Cream. ... .
५. POND'S Bright Beauty SPF 15 Day Cream. ... .
६. ... .
७. ... .

सांवले रंग को गोरा कैसे करें?

घरेलू नूस्खे.
100 ग्राम खीरे को कद्दूकस कर लें. ... .
चार चम्मच बेसन, आधा चम्मच चंदन पाउडर, एक चम्मच नींबू का रस, एक चम्मच खीरे का रस और एक चम्मच कच्चा दूध- इन सबको ठीक से मिलाकर सारे शरीर पर उबटन की तरह लगाएं..
यह उपाय सप्ताह में एक बार करने से सांवली त्वचा निखर जाती है..

सांवली त्वचा के लिए कौन सा फाउंडेशन लगाना चाहिए?

1) सांवली त्वचा के लिए यलो या रिच गोल्डन टोन वाला फाउंडेशन बेस्ट होता है इसलिए आप भी मेकअप करते समय फाउंडेशन के ये शेड अप्लाई करें. 2) सांवली त्वचा वाली महिलाओं को हमेशा अपनी स्किन टोन से एक या दो शेड डार्क फाउंडेशन लगाना चाहिए.

सांवली त्वचा के लिए कौन सा फेशियल करना चाहिए?

सांवली स्किन के लिए कौन-सा फेशियल है बेस्ट? सिल्वर फेशियल सांवली स्किन के लिए काफी फायदेमंद है। वहीं गर्मी में इस फेशियल को काफी हद तक अच्छा बताया जाता है। इस फेशियल में शुद्ध चांदी की डस्ट को शामिल किया जाता है जो चेहरे पर अपना असर तेजी से दिखाता है।