सैमसंग का छोटा फ्रिज कितने का आता है? - saimasang ka chhota phrij kitane ka aata hai?

  • सैमसंग का छोटा फ्रिज कितने का आता है? - saimasang ka chhota phrij kitane ka aata hai?

संभावित

सैमसंग का छोटा फ्रिज कितने का आता है? - saimasang ka chhota phrij kitane ka aata hai?

तुलना करें

रेफ्रिजरेटर दुनियाभर में इस्तेमाल किया जाने वाला बेहद आम होम अप्लायंस है। रेफ्रिजरेटर हमारी सब्जियों और फलों को ताजा रखने के लिए बहुत जरूरी हैं। सैमसंग सिंगल डोर192 लीटर्स 1 स्टार रेफ्रिजरेटर मिस्टिक ओवरले ब्लू RR19A2YCA6U की क्षमता (%capacity%) है।यह रेफ्रिजरेटर 1 Year के साथ आता है और इसके कंप्रेसर की वॉरंटी 5 Years है।इस रेफ्रिजरेटर की कीमत भारत में 12890 है।

सैमसंग का छोटा फ्रिज कितने का है?

रेफ्रिजरेटर हमारी सब्जियों और फलों को ताजा रखने के लिए बहुत जरूरी हैं। सैमसंग सिंगल डोर192 लीटर्स 1 स्टार रेफ्रिजरेटर मिस्टिक ओवरले ब्लू RR19A2YCA6U की क्षमता (%capacity%) है। यह रेफ्रिजरेटर 1 Year के साथ आता है और इसके कंप्रेसर की वॉरंटी 5 Years है। इस रेफ्रिजरेटर की कीमत भारत में 12890 है।

सबसे सस्ता फ्रिज कौन सा है?

Divinext Usb Mini Fridge/Refrigerator For Car: इस फ्रिज को को आप महज 1200 रुपये में खरीद सकते हैं, यह फ्रिज अब तक का सबसे सस्ता फ्रिज है और इसे कहीं भी लेकर ट्रेवल किया जा सकता है।

सबसे छोटा फ्रिज कितने का है?

अगर आपको अपने बैडरूम, ऑफिस या किसी अन्य काम के लिए छोटा फ्रिज चाहिए। तो मिनी फ्रिज प्राइस रेट ₹6490 में मिल सकता है। साइज छोटी होने की वजह से इसकी स्टोरेज कैपेसिटी ज्यादा नहीं होती।

सैमसंग फ्रिज की रेट कितनी है?

सैमसंग सिंगल डोर192 लीटर्स 3 स्टार रेफ्रिजरेटर कैमेलिया पर्पल RR20A272YCR स्पेसिफिकेशन्स.