Up को काबू में कैसे करें - up ko kaaboo mein kaise karen

मुख्यपृष्ठkabu kaise kareबेटा अपनी औकात में रहकर सर्च कर up ke ladko ko Kabu Mein kaise karen

up ke ladko ko Kabu Mein kaise karen

  • अच्छा रहेगा कि गूगल पर ऐसा कोई चीज सर्च न करे।वरना गूगल से पहले उत्तरप्रदेश (Up) वाले  खोजकर आपकी सारी खुजली मीटा देंगे।  
  • उत्तरप्रदेश की यारी ।और नौकरी सरकारी।सिर्फ किस्मत वालो को मिलती है।

Up walo ko kabu me kaise Kare।Up वालों को काबू में कैसे करें।

Up को काबू में कैसे करें - up ko kaaboo mein kaise karen

 Up उत्तरप्रदेश नबाबो के बाप का राज्य है।इस लिए गुलामों जैसी हरकतें नहीं।पैसों पर फोटो Up उत्तरप्रदेश वालो का भी हो सकता है मगर लोगो के जेब में रहना up वालो कि फितरत नहीं।

Up को काबू में कैसे करें - up ko kaaboo mein kaise karen

Up walo ko kabu me kaise kare।बेटा अपनी औकात में सर्च करें।

  • उत्तरप्रदेश वालो से पंगा नहीं लेना चाहिए।क्योंकि जिन तूफानों में लोगो का घर उजड़ जाते है।उन तूफानों में Up वाले अपने कच्छे सुखाते है।
  • बेटा उत्तरप्रदेश वालों से पंगा लेने की सोचना भी मत ।क्योंकि Up के बच्चे अपना पिछ्वाड़ा धोने से पहले तमन्नचा  चलाना सीखते है।

Up walo ko kabu me kaise Kare

तुम्हारी क्या खुद गुगल की आौकत नहीं जो Up वालो के खिलाफ कुछ ग़लत दिखा सके।Up वालो को दोस्ती कर के हराया जा सकता है, लड़ कर नहीं।अगर Up वालो से कुछ चाहीए तो मांग लों,धोखा दे कर छीन लेने पर नामो निशान मिटा देते है।

Up को काबू में कैसे करें - up ko kaaboo mein kaise karen

Uttarpradesh walo ko kabu me kaise kare 

  • बेटा! ऐसी उल्टी सीधी सर्च गूगल पर करेगा तो उत्तरप्रदेश (Up) वाले  लोग 2 मिनट में तेरी खुजली मिटा देगा, उत्तरप्रदेश राज्य को काबू करने के सपने देख रहा है बेटा अपनी औकात में रहकर सर्च कर नहीं तो बहुत महंगा पड़ेगा।
  • उत्तरप्रदेश (Up) वाले जिस रास्ते से गुजरे है।वो रास्ता साफ हो जाता है।क्योंकि Up  वाले बतियाते कम लतियाते ज्यादा है

up ke ladkon ko kabu mein kaise karen

उप वाले जब दोस्ती करते है तो अफ़साने लिखे जाते है इसलिये  हमसे 💑केवल दोस्ती  किया करो, न की दुश्मनी  नहीं तो हमारा इतिहास ,🔪 तो पता 💣ही होगा। up wale ladko मारते कम है घसीटते ज्यादा है

इसलिए गूगल पे ऐसा कोई चीज सर्च न करे

Up को काबू में कैसे करें - up ko kaaboo mein kaise karen

  • जहा matter बड़े होते है वहा up wale लड़को खड़ा होते है इसलिए बाप के सामने अय्याशी, और up wale लौंडे के सामने बदमाशी, बेटा, भूल कर भी मत करियो
  • हमसे मज़ाक नहीं क्योंकि हम उप वाले वो हैं जो पहले गोली मारते हैं और उसके बाद मुर्दे से नाम पूछते हैं और तुम्हे साफ साफ बतादूँ की उप वाले लड़को से बड़ा कोई नही ना तेरा गूगल न तेरा मोबाइल के औकात नही है इशलिए उप वालो को काबू करने के ख्वाब अपने दिल से निकाल दो और अपनी औकात में रहकर सर्च करो

Up को काबू में कैसे करें - up ko kaaboo mein kaise karen

up ke ladko ko kabu mein kaise karen

तुम्हे मैंने एक बार से ज्यादा बता चुका हूं की उप वाले हमेशा सीना तान कर चलने वाला योद्धा होते है और ऐसे में तुम जानना चाहते हो उप वाले को लड़को को काबू करने के तरीको को बारे में।तो बेटा सुन तू पहली फुरसत में निकल नही तो up ke ladkon के खिसका न तो तू कही के नही रहेगा।क्योंकि उप वाले हमेशा शेर होते है और शेरो में शेर बबर शेर जिसे काबू करना नामुनकिन होता है

उत्तर प्रदेश के लड़कों को कैसे काबू करें?

यूपी वालों को काबू में कैसे करें इसके लिए आप उनसे अच्छी और गहरी दोस्ती बनाएं और उनसे कभी भी किसी बात को लेकर झूठ ना बोले और ना ही उनसे कुछ छुपाएं उनके साथ अपनी सारी बातें शेयर करें फिर वो आपके साथ भी अपनी सारी बातें शेयर करेंगे और आप लोगों की दोस्ती और गहरी हो जाएगी।

यूपी वालों को औकात में कैसे करें?

बेटा अपनी औकात में रहकर सर्च करें | Chandravanshi ko Kabu kaise....
अच्छा रहेगा की आप ऐसी कोई भी चीज (Chandravanshi ko Kabu kaise kare) गूगल पर ना खोजें वरना गूगल से पहले चंद्रवंशी आपको खोज कर आपकी सारी खुजली मिटा सकता है। ... .
Written by Deepa Chandravanshi..
चंद्रवंशी को काबू करना मुश्किल ही नही नामुनकिन है।.

ूप की लड़कियों को कैसे काबू में करें?

किसी भी लड़की को अपने काबू में कैसे करें?....
मेरा दिल काबू में नहीं है किसी लड़की को कैसे सेटिंग करें? ... .
जैसे लड़की को सौतन कहते हैं वैसे लड़के को क्या कहेंगे? ... .
लड़की लोग लड़के को कैसे पटाएं? ... .
कोई लड़की एक लड़के से प्यार है तो उसे कैसे प्रपोज़ करें?.