दुनिया का सबसे हैंडसम हीरो कौन है - duniya ka sabase haindasam heero kaun hai

  • होम
  • वीडियो
  • सर्च
  • ई-पेपर

दुनिया का सबसे हैंडसम हीरो कौन है - duniya ka sabase haindasam heero kaun hai

  • होम
  • वीडियो
  • सर्च
  • ई-पेपर

  • Hindi News
  • National
  • Worldstopmost.com Has Revealed A List Of The Top 10 Most Handsome Faces In The World

दुनिया का सबसे हैंडसम हीरो कौन है - duniya ka sabase haindasam heero kaun hai

ऋतिक रोशन को अक्सर ग्रीक गॉड ऑफ बॉलीवुड कहा जाता है।

लॉस एंजिलिस. बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की फिल्में भले ही ज्यादा कामयाब न रहीं हों, लेकिन लुक्स के मामले में उन्होंने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है। दुनिया के टॉप- 10 हैंडसम पुरुषों में ऋतिक तीसरे नंबर पर हैं। उनके अलावा टॉप-10 लिस्ट में बॉलीवुड से सलमान खान भी शामिल हैं। वह सातवें नंबर पर हैं। ‘मिशन इम्पॉसिबल’ फेम हॉलीवुड हीरो टॉम क्रूज पहले नंबर पर हैं। दूसरे नंबर पर ब्रिटेन के मॉडल और कलाकार रॉबर्ट पैटिंसन हैं। खास बात यह है कि इस टॉप- 10 लिस्ट में शामिल 5 एक्टर 45 से ज्यादा उम्र के हैं। लिस्ट में सबसे कम उम्र के अमेरिकी एक्टर बिली उंगेर...

- टॉप 10 लिस्ट में सबसे कम उम्र के 10वें नंबर पर मौजूद अमेरिकी एक्टर बिली उंगेर हैं। उनकी उम्र 21 साल है।

- जबकि सबसे ज्यादा उम्र के पहले नंबर पर मौजूद अमेरिकी एक्टर टॉम क्रूज (54) हैं।
- टॉप-10 मोस्ट हैंडसम मैन 2016-17 लिस्ट को worldstopmost.com वेबसाइट ने जारी किया है।

लोगों ने दिए पसंदीदा एक्टर को नंबर
- वेबसाइट ने इसके लिए ऑनलाइन सर्वे कराया। जिसमें दुनिया भर के लोगों ने अपने पसंदीदा एक्टर को नंबर दिए।

- लिस्ट में ‘ट्विलाइट’ फेम रॉबर्ट पैटिंसन दूसरे नंबर पर हैं।

टॉप 10 लिस्ट: ऋतिक को कहा जाता है ग्रीक गॉड ऑफ बॉलीवुड

1. टॉम क्रूज- हॉलीवुड हीरो और प्रोड्यूसर। 54 साल की उम्र के बावजूद इनके लुक और डैशिंग पर्सनॉलिटी को महिलाएं पसंद करती हैं। टॉम दुनिया के सबसे अमीर एक्टर भी हैं।
2. रॉबर्ट पैटिंसन- 30 साल के ब्रिटिश मॉडल और एक्टर। गाना भी कम्पोज करते हैं। शादी नहीं की है। 2008 में पीपल मैगजीन ने उन्हें 'सेक्सिएस्ट मैन अलाइव" बताया था।
3. ऋतिक रोशन बॉलीवुड हीरो। 42 साल के ऋतिक उम्दा कलाकार हैं। लड़कियां उनकी लंबाई और लुक को पसंद करती हैं। इन्हें अक्सर ‘Greek God of Bollywood’ कहा जाता है।
4. जॉनी डेप- 53 साल के अमेरिकी एक्टर हैं। इन पर उम्र का असर नहीं दिखता है। अपनी फिल्मों में कई लुक रख चुके हैं।
5. टॉम हिडलस्टन- 35 साल के ब्रिटिश एक्टर हैं। चार्मिंग फेस और अच्छी हाइट के चलते लड़कियों में ज्यादा पॉपुलर।
6. उमर बोरकान अल गाला- 27 साल के उमर मिडल ईस्ट के देशों में काफी फेमस हैं। महिलाएं फैन हैं। एक फैन कार भी गिफ्ट कर चुकी है।
7. सलमान खान- बॉलीवुड हीरो और प्रोड्यूसर। सलमान 51 की उम्र में भी काफी यंग और स्मार्ट दिखते हैं।
8. ब्रैड पिट- हॉलीवुड सेलिब्रेटी और एक्टर। 53 साल के ब्रैड पिट उम्दा कलाकार हैं।
9. ह्यू जैकमैन- 48 साल के ऑस्ट्रेलियाई एक्टर, यंग लुक और अट्रेक्टिव फेस, प्रोड्यूसर और सिंगर भी हैं।
10. बिली उंगेर- 21 साल के अमेरिकी एक्टर, टॉप 10 की लिस्ट में शामिल सबसे यंग एक्टर। क्यूट फेस के चलते टीनएज गर्ल्स में पॉपुलर।

आगे की स्लाइड्स में देखें...टॉप 10 लिस्ट में शामिल दुनिया के अन्य एक्टर्स के फोटो...

उपलब्धि: पूरी दुनिया पर चला प्रभास का जादू, सबको पछाड़ बने एशिया के सबसे हैंडसम मैन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Fri, 23 Jul 2021 07:01 PM IST

साउथ सिनेमा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता प्रभास आज पूरी दुनिया में मशहूर हैं। साउथ में उनके अभिनय के लिए उन्हें हमेशा ही सरहाना मिली है। उन्होने दक्षिण सिनेमा के सबसे बेहतरीन सितारों में अपना नाम दर्ज करवाया है। लेकिन अपनी फिल्म बाहुबली के बाद से वो पूरी दुनिया में और घर-घर में मशहूर हो गए। इस फिल्म के बाद प्रभास के पास साउथ के साथ-साथ हिन्दी फिल्मों के भी कई प्रस्ताव हैं, जिसके लिए वो अच्छी खासी फीस लेते हैं। हिन्दी फिल्म में अपने कदम जमाने के बाद अब प्रभास ने इंडिया के सबसे हैंडसम मैन का खिताब भी जीत लिया है।

टॉप 10 में सबसे ऊपर है प्रभास का नाम

हाल ही में साल 2021 की ‘टॉप टेन मोस्ट हैंडसम’ की लिस्ट जारी की गई। इस लिस्ट में प्रभास ने सभी को पछाड़कर पहले स्थान पर अपना नाम दर्ज करवाया और उन्होने एशिया के सबसे हैंडसम मैन का खिताब अपने नाम करवाया। प्रभास ने इस लिस्ट में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान और साउथ कोरिया के किम ह्यून जूंग को भी पछाड़ दिया है। इस बार इन कलाकारों के अलावा टीवी अभिनेता और 'मधुबाला' एक्टर विवियान डिसेना ने भी अपना नाम शुमार करवाया।

ये हैं एशिया के टॉप 10 सबसे हैंडसम मैन

टॉप 10 लिस्ट में पूरी दुनियाभर के कई कलाकार शामिल है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर भारत के लोकप्रिय अभिनेता प्रभास है। दूसरे नंबर पर पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास नकवी हैं। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जापान के जिन अकानिशी और चौथे नंबर पर साउथ कोरिया के किम ह्यून जूंग हैं। पांचवे नंबर पर वियतनाम के न्हान पुक वून हैं। छठे नंबर पर होंग जाओमिंग हैं। सातवें नंबर पर टीवी अभिनेता विवियन डिसेना ने अपना नाम दर्ज करवाया है। फवाद खान इस लिस्ट में आठवें नंबर पर है। नौवें नंबर पर इस लिस्ट में थानावत वत्तानुपुति ने अपनी जगह बनाई और दसवें नंबर पर ताइवान वलाक ह्यू हैं।

प्रभास की दोनों बाहुबली ने कमाए थे इतने करोड़

बाहुबली की अंत में फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों के लिए एक उत्सुकता छोड़ दी थी कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इस फिल्म के पहले पार्ट का बजट 180 करोड़ रुपए था और इस फिल्म ने 680 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। इसके बाद साल 2017 में बाहुबली–द कन्क्लूजन दर्शकों के सामने आई तो लोगों ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया। दुनिया भर में फिल्म को सराहा गया और लगभग 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 1080 करोड़ का बिजनेस किया।

महिलाओं के बीच बहुत प्रसिद्ध हैं प्रभास

साउथ सुपरस्टार प्रभास लड़कियों के बीच बहुत ही प्रसिद्ध हैं। पैन इंडिया का चलन शुरू करने वाले अभिनेता प्रभास अपनी असल जिंदगी में जमीन से जुड़े हुए और शर्मीले किस्म के  इंसान हैं। उनकी इमेज भले ही मार्चों मैन वाली हो, लेकिन उनका व्यक्तित्व सिंपल और साधारण है यही वजह है कि उनकी महिलाएं बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

ये हैं प्रभास की आगामी फिल्में

प्रभास की सबसे सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है उनकी फिल्म राधेश्याम। यह फिल्म एक्शन से भरपूर है। इसके अलावा उनके पास एक्शन फ्लिक सालार, नाग अश्विन की अगली अनटाइटल्ड फिल्म और ओम राउत की आदिपुरुष भी हैं। बाहुबली के बाद प्रभास श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म साहो में नजर आए थे।

दुनिया में सबसे सुंदर हीरो कौन सा है?

LIST OF WORLD'S TOP 10 MOST HANDSOME MENS 2022.
1- ROBERT PATTINSON – MOST HANDSOME MEN IN THE WORLD..
2 – HRITIK ROSHAN..
3 – Kim Tae-hyung..
4- Tom Holland..
David Beckham..
6 – Idris Elba..
7 – Justin Trudeau..
8 – Bradley Cooper..

दुनिया का सबसे खूबसूरत लड़का कौन है 2022?

इसके अलावा 2022 में most handsome man की सूची में दूसरे स्थान पर इनका नाम चुना गया है। ये बॉलीवुड के famous एक्टर है और 6 फिल्मफेयर अवार्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। हम बात कर रहे हैं खूबसूरत लड़के की तो ओमार बॉर्कान अल गाला को कैसे भूल सकते हैं। ये भी दुनिया के सबसे खूबसूरत लड़कों की सूची में शामिल है।

भारत का सबसे हैंडसम हीरो कौन है?

1. टॉम क्रूज- हॉलीवुड हीरो और प्रोड्यूसर। 54 साल की उम्र के बावजूद इनके लुक और डैशिंग पर्सनॉलिटी को महिलाएं पसंद करती हैं। टॉम दुनिया के सबसे अमीर एक्टर भी हैं।

BTS में दुनिया भर में हैंडसम कौन है?

यह लेख किसी और भाषा में लिखे लेख का खराब अनुवाद है। यह किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा लिखा गया है जिसे हिन्दी अथवा स्रोत भाषा की सीमित जानकारी है। कृपया इस अनुवाद को सुधारें।