तारक मेहता का उल्टा चश्मा टप्पू की शादी - taarak mehata ka ulta chashma tappoo kee shaadee

चंडीगढ़- अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पसंद करते है, तो आपको टप्पू की बीवी जरूर याद होगी.  

छोटे टप्पू की पत्नी ‘टीना’ कुछ ही एपिसोड्स के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब वह कहां हैं और कैसी दिखती हैं.

दरअसल, कम उम्र में ही टप्पू की टीना नाम की एक लड़की से शादी करवा दी थी. एपिसोड में दिखाया गया था कि टप्पू की कम उम्र में शादी होने से जेठालाल और गड़ा परिवार के लिए काफी मुसीबतें खड़ी हो गई थी.

बहुत ही कम उम्र में टीना ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था. छोटे टप्पू की पत्नी का किरदार निभा चुकी टीना का असली नाम नूपुर भट्ट है.

बता दें कि नूपुर अब 20 साल की हो चुकी हैं. नूपुर भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.  नूपुर मनोरंजन जगत से दूर खुद का एक मीम पेज चलाती हैं.  आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती है.  

सब टीवी का कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak mehta ka ooltah chashmah) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. 

28 जुलाई 2008 से इसका प्रसारण शुरू हुआ है और यह हफ्ते में सोमवार से शुक्रवार तक 5 दिन आता है. जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है.

इन सालों में कई कलाकार शो में आए और फिर चले गए. कई कलाकार ऐसे भी रहे हैं जो एक या दो एपिसोड्स में ही नजर आए लेकिन दर्शकों को उनकी अदाकारी बेहद भा गई.