सलमान खान ने कौन सी हीरोइन से शादी करी? - salamaan khaan ne kaun see heeroin se shaadee karee?

सलमान खान के साथ काम कर चुकीं आयशा जुल्का ने सलमान खान समेत कई पॉपुलर एक्टर्स के साथ काम किया है। आयशा का अब कहना है कि वह अपने को-स्टार्स रहे एक्टर्स की मां या भाभी का किरदार निभाएंगी तो अजीब लगेगा।

Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 24 Sep 2022 11:04 AM

हमें फॉलो करें

इस खबर को सुनें

0:00

/

ऐप पर पढ़ें

आयशा जुल्का अपने समय की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि काफी समय से आयशा फिल्मों से दूर हैं। वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीनियस में नजर आई थीं। अब आयशा ने हाल ही में वेब शो हश हश के जरिए ओटीटी डेब्यू किया है। इस शो में आयशा के साथ जूही चावला, सोहा अली खानसृ, कृति कामरा और करिश्मा तन्ना अहम किरदार में हैं। आयशा को लंबे समय बाद देखकर फैंस काफी खुश हुए। अब आयशा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कमबैक और फीमेल एक्टर्स के किरदारों पर बात की। 

सलमान की मां या भाभी नहीं बनना

आयशा से पूछा गया कि वह इतने सालों से इंडस्ट्री से जुड़ी हैं तो उन्हें पहले के मुताबिक अब फीमेल एक्टर्स के किरदारों में क्या बदलाव लगता है। इस पर इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए आयशा ने कहा, 'फिलहाल काफी स्ट्रॉन्ग बदलाव हुए हैं। लेकिन मुझे अजीब लगेगा अगर सलमान खान या जो भी मेरे को एक्टर्स रहे हैं, मुझे उनकी भाभी या मां का किरदार मिले तो। मैं ऐसे किरदार कभी नहीं करने वाली। लेकिन अगर किरदार काफी स्ट्रॉन्ग है तो मैं कर सकती हूं। मैं फिर इस बारे में सोच सकती हूं। तो मैं अब आगे और अच्छे किरदार करना चाहती हूं।'

आशा ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें कई टीवी ऑफर्स भी आए, लेकिन उन्होंने उन्हें एक्सेप्ट नहीं किया। उन्होंने कहा कि उन्हें टीवी से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वह इसलिए टीवी में काम नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह घंटों तक शूट नहीं कर सकतीं।

फिल्मों से दूरी पर क्या बोलीं

वहीं इतने समय से काम से दूरी पर आयशा ने कहा, 'मुझे ऐसा रोल मिल रहे थे जो मैं पहले कर चुकी थी या मुझे ऐसे बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे थे बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ जहां मेरा कुछ काम ही नहीं था। मेरे लिए मुश्किल होता था ना कहना क्योंकि इतने बड़े प्रोडक्शन को मना करना आसान नहीं है। लोग मुझे बोलते थे कि  कुछ नहीं होता तुम्हें काम करना चाहिए। अब इस समय क्या तुम्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड चाहिए क्या? तो मैंने ये सब बातें सुनीं। लेकिन मेरा मन नहीं मानता था।'

‘जो जीता वही सिकंदर’ फेम आयशा जुल्का ने बेबी प्लानिंग पर की बात, कहा- मैं नहीं चाहती बच्चे पैदा करना

आयशा ने आगे कहा, 'वो लोग मुझे बस प्रॉप की तरह इस्तेमाल करना चाहते थे। मैं बड़ा नाम नहीं, लेकिन कोई भी नहीं हूं। मैं सिर्फ वही किरदार करना चाहती थी जिसमे मैं कुछ करूं।'

नई दिल्ली, जेएनएन।  भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म 'मैंने प्यार किया' से लोगों का खूब दिल जीता। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आए थे। हालांकि अपनी पहली ही फिल्म के बाद भाग्यश्री ने शादी करने का निर्णय लिया और उन्होंने 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी के बंधन में बंध गई। शादी के 30 साल के बाद दोनों एक खुशहाल परिवार हैं। एक लंबे समय के बाद भाग्यश्री जल्द ही एक बार फिर छोटे परदे पर लौट रही हैं। वह जल्द ही स्टार प्लस के शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने मंच पर अपना दर्द बयां किया।

Bigg Boss 16: चॉकलेट के लिए सुम्बुल से टीना की लड़ाई पर भड़कीं डॉली बिंद्रा, बोलीं- बहुत गंदा गेम खेल रही हो..

यह भी पढ़ें

फिर से पति हिमालय से रचाई शादी

स्टार प्लस ने हाल ही में अपने इस शो का एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में भाग्यश्री एक बार फिर से दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। दुल्हन बनी भाग्यश्री लाल रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके पति हिमालय भी सफेद कुर्ता पहने हुए हैं और ये दोनों एक-दूसरे के गले में वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। 'स्मार्ट जोड़ियों' के सभी खिलाड़ियों के बीच दोनों ने बहुत ही धूमधाम से शादी की, लेकिन इसी के साथ भाग्यश्री ने 30 साल पहले अपनी शादी के समय को याद किया, जिससे उनकी आंखें नम हो गईं।

Bigg Boss 16: नेशनल टेलीविजन पर अंकित गुप्ता ने बयां किया हाल-ए-दिल, शर्म से लाल हुईं प्रियंका

यह भी पढ़ें

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

भाग्यश्री ने बयां किया अपना दर्द

भाग्यश्री मंच पर अपनी लव स्टोरी के बारे में तो बताती नजर आई हीं, लेकिन इसी के साथ अपनी शादी में आई चुनौती के समय को भी भाग्यश्री ने याद किया। भाग्यश्री ने मंच पर अपना दर्द बयां करते हुए कि, 'मेरे लिए शादी में कोई नहीं था, सिवा इनके(हिमालय) । जब मैंने अपने माता-पिता को बताया कि मैं इनसे शादी करना चाहती हूं तो वह नहीं माने। मां-बाप के बच्चों के लिए सपने होते हैं, लेकिन कभी-कभी बच्चों के अपने सपने भी होते हैं और उन्हें अपने सपने जीने देना चाहिए, क्योंकि अंत में जिंदगी उन्हें जीनी है। जो लोग या मीडिया ये कहते हैं कि मैंने भाग के शादी की वह सुनकर मुझे बहुत ही गुस्सा आता है, क्योंकि मैंने भागकर शादी नहीं की'।

Adbu Rozik Quit Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में वापस नहीं आएंगे अब्दु रोजिक? नाराज फैंस बोले- आज से शो देखना बंद

यह भी पढ़ें

स्कूल से ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे भाग्यश्री-हिमालय

आपको बता दें कि भाग्यश्री की अपने पति हिमालय से पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी और यह दोनों पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे, लेकिन भाग्यश्री के घरवाले उनके इस रिश्ते से खुश नहीं थे। अपने परिवार का विरोध करके भाग्यश्री ने हिमालय से शादी का फैसला किया था और इनकी शादी में सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। भाग्यश्री के करियर की बात करें तो मैंने प्यार किया से रातों-रात स्टार बनी अभिनेत्री ने हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और मराठी सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड के साथ-साथ भाग्यश्री टेलीविजन इंडस्ट्री का भी हिस्सा रहीं।

मैंने प्यार किया की हीरोइन कौन थी?

भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म 'मैंने प्यार किया' से लोगों का खूब दिल जीता। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आए थे।

सलमान खान की हीरोइन का क्या नाम है?

में सलमान खान की हीरोइन रिमी सेन का बदल गया है पूरा लुक, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ कर बनीं नेता, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस हुए शॉक्ड

सलमान खान ने शादी क्यों नहीं करी है?

क्या है शादी न करने की वजह... - सलमान ने कहा, "शादी बहुत बड़ी चीज बन चुकी है। किसी से शादी करने के लिए आपको लाखों और करोड़ों रुपए खर्च करने होते हैं और मैं यह अफॉर्ड नहीं कर सकता। यही वजह है कि मैं अब तक सिंगल हूं।"

सलमान खान के कितने बच्चे हैं?

Salman Khan's heir: बॉलीवुड स्टार सलमान खान देश के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन उन्होंने ना तो शादी की ना ही बच्चे हैं.

संबंधित पोस्ट

Toplist

नवीनतम लेख

टैग