जियो फोन में फेसबुक से फोटो डाउनलोड कैसे करें? - jiyo phon mein phesabuk se photo daunalod kaise karen?

Hello दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे Blog technicalvkv मैं दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Jio Phone me Facebook se Photo kaise Download kare जी हां दोस्तों आज के समय में हर एक Jio Phone user फेसबुक का इस्तेमाल करता है फेसबुक पर यूजर्स द्वारा बहुत तरह के फोटोस शेयर किए जाते हैं कई बार ऐसा होता है कि वह फोटो आपको इतनी पसंद आती है कि आप उसे अपने फोन में डाउनलोड करना चाहते हैं ताकि आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकें लेकिन आपको नहीं पता कि यह कैसे करें तो आप हमारे आर्टिकल को पूरा पढ़ें इस आर्टिकल में हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

आपको फेसबुक से कोई फोटो डाउनलोड करना है तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें

1. आपको सबसे पहले अपने फोन का डाटा चालू कर देना है।

2. अब आपको अपने फोन में Facebook को ओपन कर लेना है।

3. ओपन करने के बाद आपको Phone Number और Password डालकर अपने account मैं login कर लेना है।

4. Login होने के बाद आप Facebook के Home Page पर आ जाएंगे।

5. अब यहां आपको जो भी फोटो Download करना हो उसे ओपन कर लेना है।

6. ओपन होने के बाद आपको फोटो के ऊपर की साइड मैं 3 डॉट का ऑप्शन दिखेगा आपको उस पर क्लिक करना है।

7. क्लिक करने के बाद आपके सामने कुछ ऑप्शन आएंगे आपको Download के बटन पर क्लिक करके फोटो को डाउनलोड कर लेना है।

दोस्तों आप इस तरीके से अपने Jio Phone me Facebook se Photo Download कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

jio phone me photo par name kaise likhe – दो तरीको से

Jio Phone me Pubg Game kaise khele 2020

निष्कर्ष

आज इस आर्टिकल में हमने आपको बताया कि Jio Phone me Facebook se Photo kaise se Download kare उम्मीद है दोस्तों आपको हमारे द्वारा दिखी जानकारी पसंद आई होगी आपको इस पोस्ट से संबंधित मन में कोई भी सवाल हो या इसमें कुछ सुधार करने की जरुरत हो तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Post navigation

आज के इस लेख में हम जियो फोन में फेसबुक पर फोटो चेंज कैसे करते हैं? इसके बारे में जानेंगे, अगर आप जियो फोन में फेसबुक का उपयोग करते है या जियो फोन में फेसबुक प्रोफाइल के फोटो को चेंज करना चाहते है तो यह लेख आपके लिए उपयोगी साबित हो सकता है।

फेसबुक एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म है जिसके माध्यम से हम अपने दोस्तों और अन्य लोगों के साथ कनेक्ट हो पाते है। फेसबुक में बहुत सारा फीचर है जैसे फेसबुक में हम आपने फोटो अपलोड कर सकते है या फेसबुक में हम प्रोफाइल फोटो लगा सकते है और उसे चेंज भी कर सकते है। अगर आप जियो फोन में फेसबुक चलाते है और फेसबुक में प्रोफाइल फोटो चेंज करना चाहते है तो इस लेख को आगे तक पढ़े, आज हम इस लेख के माध्यम से जानेंगे की जियो फोन में फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो कैसे बदलते हैं।

जियो फोन में फेसबुक से फोटो डाउनलोड कैसे करें? - jiyo phon mein phesabuk se photo daunalod kaise karen?

जियो फोन में फेसबुक पर फोटो चेंज कैसे करते हैं?

अगर आप जियो फोन में फेसबुक चलाते है और आपके फेसबुक प्रोफाइल फोटो को अपलोड किए हुए बहुत दिन हो गया है और आप फेसबुक प्रोफाइल को चेंज करना चाहते है तो जियो फोन में फेसबुक पर फोटो बदलने के लिए निम्न चरणो फॉलो करो –

  1. सबसे पहले आप अपने जियो फोन में फेसबुक ऐप्स को ओपन करे।
  2. फेसबुक ओपन होने के बाद आपको अपना facebook account login कर लेना है।
  3. फेसबुक में login होने के बाद आपका होम पेज खुल जाएगा।
  4. फेसबुक के होम पेज पर राइट साइड में ऊपर की ओर 3 डॉट के ऑप्शन पर क्लिक करे।
  5. क्लिक करने के बाद आपको प्रोफाइल आइकन दिखाई देगा उस पर क्लिक करे।
  6. अब आप अपनी फेसबुक की प्रोफाइल खुल जायेगा।
  7. फेसबुक प्रोफाइल में जाने के बाद आपको नीचे स्क्रोल करना है नीचे की ओर आपको गोल (circle) में आपका प्रोफाइल फोटो दिखाई देगा।
  8. प्रोफाइल फोटो के साइड में प्रोफाइल फोटो को चेंज करने का ऑप्शन मिलेगा, उसमे आप क्लिक करे।
  9. क्लिक करने के बाद आपके सामने दो ऑप्शन आएंगे 1. Add a story 2. Upload a photo तो आप अपलोड फोटो में क्लिक करे।
  10. अपलोड फोटो पर क्लिक करने के बाद आपके सामने फिर से दो ऑप्शन आएंगे Camera और Gallery आप दोनो ऑप्शन के माध्यम आपने प्रोफाइल फोटो को चेंज कर सकते है। अगर आप Gallery के माध्यम से प्रोफाइल फोटो चेंज करना चाहते है तो Gallery में क्लिक करे। और फोटो सेलेक्ट करके फोटो को अपलोड करे।
  11. फोटो अपलोड होने के बाद आपका प्रोफाइल फोटो चेंज हो जायेगा।

इन्हें भी देखें

  • जिओ फोन में यूट्यूब अपडेट कैसे करें
  • जिओ फोन में फेसबुक अकाउंट कैसे डिलीट करें

आज के इस आर्टिकल में जियो फोन में फेसबुक पर फोटो चेंज कैसे करते हैं? इसके बारे में जाना। उम्मीद है इस आर्टिकल को पढने के बाद आप आसानी से अपने जियो फोन पर फेसबुक प्रोफाइल के इमेज को बदल पाए होंगे। इस आर्टिकल से सम्बन्धित कोई भी सवाल हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में जरुर पूछे

अगर यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ हो तो इसे सोशल मीडिया में अपनों के साथ शेयर करना न भूले हिंदी टिप्स दुनिया के नए आर्टिकल्स के अपडेट पाने के लिए फेसबुक , ट्विटर पर फॉलो करें।

जियो फोन में फेसबुक पर फोटो डाउनलोड कैसे करें?

अगर आप जियो फोन में फेसबुक चलाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको मेन्यू बार में दिए गए विकल्पों में से 'जियो स्टोर' पर क्लिक करना होगा। जियो स्टोर में जाते ही आपको कई ऐप्लिकेशन दिखेंगी, जिनमें फेसबुक भी होगा। फेसबुक पर क्लिक करके डाउनलोड कर लें।

मैं फेसबुक से फोटो कैसे सेव करूं?

इसे विस्तृत करने के लिए फ़ोटो पर टैप करें। नल । फोटो सेव करें पर टैप करें

मैं फेसबुक से अपनी गैलरी में फोटो कैसे ट्रांसफर करूं?

किसी वेब ब्राउज़र में अपने Facebook खाते में लॉग इन करें, फिर Facebook के मेनू बार के ऊपरी-दाएँ कोने में नीचे तीर पर क्लिक करें। सेटिंग्स का चयन करें। अपनी फेसबुक जानकारी चुनें। अपने फ़ोटो या वीडियो की प्रतिलिपि स्थानांतरित करें चुनें।

जियो फोन में फेसबुक से वीडियो डाउनलोड कैसे करें?

बस आपको अपने मोबाइल में browser open करके en.savefrom.net की site पर जाना है, then facebook video link को paste करके search करना है। फिर आपको वहाँ पर video download करने का option मिल जाएगा, then आप वहाँ से आसानी से अपने किसी भी jio mobile phone में कोई भी facebook video download कर सकते हो।