जबरदस्ती सेक्सी करना

टीकमगढ़ः मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में 24 वर्षीय एक महिला ने अपने ही 26 वर्षीय पति का गुप्तांग धारदार हथियार से इसलिए काट कर अलग कर दिया क्योंकि एक रात को उसका पति उससे उसकी इच्छा के विरूद्ध जबरदस्ती सेक्स करना चाहता था. यह घटना टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर जतारा थानाक्षेत्र के रामनगर में सात दिसंबर की रात को हुई, लेकिन सोमवार को पुलिस में इस संबंध में शिकायत की गई है.

रिपोर्ट दर्ज कराने पर मामला आया सामने 
जतारा थाने के निरीक्षक त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि विनोद राजपूत की रात में पत्नी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का मन हुआ, लेकिन पत्नी इसके लिए तैयार नहीं थी. त्रिवेदी के मुताबिक, विनोद ने उसकी इच्छा के विपरीत प्रयास किया जिससे नाराज पत्नी ने एक धारदार हथियार से उसके गुप्तांग को काट कर अलग कर दिया. उन्होंने कहा कि घटना सात दिसंबर की रात की है. लेकिन पीड़ित विनोद द्वारा आज (13 दिसंबर को) जतारा थाने में शिकायत की, जिसके बाद इस घटना की जानकारी सामने आई है.

दो साल पहले ही हुई थी शादी 
त्रिवेदी ने बताया की घटना के तुरंत बाद विनोद ने किसी निजी चिकित्सक से अपना उपचार करवाया जिससे उसे अब राहत है. उन्होंने कहा कि 2019 में शादी होने के कुछ महीनों बाद ही दोनों में किसी बात को लेकर अनबन होने लगी जिसका नतीजा ये हुआ कि वे अलग रहने लगे, हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों अपनी अनबन भूलकर साथ में रहने लगे थे. निरीक्षक ने कहा कि विनोद की शिकायत के बाद उसकी पत्नी के खिलाफ भादंसं की धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है.

Zee Salaam Live Tv

विस्तार

ग्वालियर में एक पति द्वारा पत्नी से हैवानियत और अननेचुरल सेक्स का मामला सामने आया है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसके साथ अननेचुरल सेक्स करता है और जब उसका विरोध करती है तो उसे बेरहमी से पीटता है। कई बार पति ने करंट लगाकर उसको टॉर्चर किया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  दरअसल मुरैना जिले की रहने वाली 26 वर्षीय महिला का निकाह साल 2021 में ग्वालियर के बड़ागांव के रहने वाले युवक के साथ हुआ था। महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसके निकाह के बाद वह ससुराल पहुंची तभी से वह अपनी पति की हैवानियत को झेल रही है। महिला ने बताया है कि उसका पति शादी के बाद से ही अननेचुरल सेक्स करना पसंद करता है और उसके साथ जबरदस्ती करता है। जब महिला इसका विरोध करती है तो उसका पति उसे जानवरों की तरह पीटता है। पति की इस हैवानियत को पिछले एक साल से झेल रही है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जब भी वह विरोध करती, पति उसे उतनी ही ज्यादा यातनाएं देता था। परेशानी के बारे में पत्नी ने मां को भी सारी बातें बता दीं पर कोई कुछ नहीं कर सका। पुलिस ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। सीएसपी महाराजपुरा और रवि भदौरिया ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश की जा रही है।

कुछ दिनों पहले घटी इस अजीबोगरीब घटना के मुताबिक एक बुजुर्गवार अपनी इतनी उम्र के बावजूद भी अपनी लंपटगिरी से बाज नहीं आया।

इसके साथ तो कुछ ऎसा ही है कि उम्र पचपन की और दिल बचपन का ...

70 साल के इस दद्दू ने अपने पड़ोसन को ही अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की।

और कोशिश भी ऎसी कि इस ने महिला को सीधे ही दे डाला एक ऑफर ...

और गुरू हो जा शुरू...

हुआ यूं कि एक बुजुर्गवार ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को उसका लॉन संवारने का ऑफर एक शर्त पर दिया।

आप इस शर्त के बारे में सुनेंगे तो हैरत में पड़ जाएंगे क्योंकि हमें पूरा यकीन है कि इस से पहले आपने ऎसी अजीब शर्त किसी और से नहीं सुनी होगी।

इस दद्दू ने अपनी पड़ोसन को लॉन सुधारने के बदले अपने साथ सेक्स करने का ऑफर दे डाला।

उस महिला ने दद्दू की उम्र देखकर सोचा कि शायद वह उस से कोई भद्दी मजाक कर रहा होगा इसलिए उसने इस बात को हंसी में टालने की कोशिश की।

उस ने इस दद्दू को अपना लॉन संवारने का काम करने के बदले 10 पाउंड देने चाहे।

लेकिन यह क्या...

बुजुर्गवार उर्फ यह दद्दू तो मानने का ही नाम नहीं ले रहा था। वह तो अड़ ही गया कि इस काम का पेमेंट तो सिर्फ सेक्स करके ही लूंगा।

उस ने यहां तक कह दिया कि वह तो इस बारे में पूरी रात से ही सोच सोच कर रोमांचित रहा है और अब किसी भी हालत में अपना यह रोमांच खत्म नहीं करना चाहता।

इस के बाद तो उसने हद ही कर डाली...

उस महिला के दोनों हाथ पकड़ते हुए वह बोला कि हम दोनों के बीच एग्रीमेंट हो चुका है और मैं तुम्हें यकीन दिलाता हूं कि इस काम को निपटाने में हम दोनों को ज्यादा देर नहीं लगेगी । चिंता मत करो मैं तुम्हें जल्दी ही फ्री कर दूंगा।

इसके बाद उसने खुद को महिला पर लाद दिया और लगा उसके साथ जबरदस्ती करने...

महिला ने जैसे तैसे खुद को उसके चंगुल से छुड़ाया और शोर मचा दिया।

बाद में इस दद्दू को गिरफ्तार कर के कोर्ट में पेश किया गया जहां चले मुकदमे के बाद उसे दो साल की कैद में भेज दिया गया।

इस दौरान इस बुजुर्गवार के दोनों बेटे अपने अपने परिवारों के साथ कोर्ट में मौजूद थे।

  • Hindi News
  • lifestyle
  • Experts column
  • sex life
  • what should we ask from partner before marriage

अगर शादी करने की है तैयारी, तो पहले अपने पार्टनर से जरूर पूछें ये सवाल

Authored by karan | नवभारतटाइम्स.कॉमUpdated: May 22, 2021, 12:06 PM

अगर आपकी लव मैरिज है तो आप अपने पार्टनर के बारे में बहुत कुछ जानते होंगे। लेकिन अगर आपकी लव मैरिज नहीं है और यह एक अरेंज मैरिज है तो आपको अभी बहुत कुछ नहीं पता होगा। आप 1-2 मुलाकात में पता नहीं लगा पाओगे कि आपका पार्टनर कैसा है या कैसी है?

जबरदस्ती सेक्सी करना
प्रतीकात्मक तस्वीर

किसी के लिए भी शादी करने का फैसला एक बहुत महत्वपूर्ण फैसला होता है। यह आसान नहीं होता है। ये फैसला किसी भी व्यक्ति के लिए काफी ज्यादा मुश्किल हो सकता है। अगर आपकी लव मैरिज है तो आप अपने पार्टनर के बारे में बहुत कुछ जानते होंगे। लेकिन अगर आपकी लव मैरिज नहीं है और यह एक अरेंज मैरिज है तो आपको अभी बहुत कुछ नहीं पता होगा। आप 1-2 मुलाकात में पता नहीं लगा पाओगे कि आपका पार्टनर कैसा है या कैसी है। शादी करने का फैसला काफी बड़ा फैसला होता है। ऐसे में जिस व्यक्ति के साथ आपको अपना पूरा जीवन व्यतीत करना है, उसका नेचर जानना आपके लिए बहुत ज्यादा जरूरी होता है। आपको एक ऐसे पार्टनर का चुनाव करना होता है जो हमेशा आपका साथ दे। एक ऐसा पार्टनर जो आपको हमेशा समझे। हर कोई चाहता है कि उनका पार्टनर उनसे बहुत प्यार करे और उस व्यक्ति के साथ आप अपनी पूरी जिंदगी बिता सकें। खासकर महिलाओं के लिए यह फैसला बहुत बड़ा होता है क्योंकि वह अपना घर छोड़कर अब दूसरे घर में रहने जा रही होती हैं। इसलिए वह चाहती हैं कि उन्हें एक ऐसा पार्टनर मिले जो बहुत अच्छा हो। लेकिन कुछ मुलाकात में तो आप बहुत कुछ पता नहीं लगा सकते हैं। लेकिन आप कुछ सवाल ऐसे पूछ सकते हैं, जिनसे आपको बहुत कुछ जानकारी प्राप्त हो सके।

कहीं जबरदस्ती तो नहीं हो रही शादी

जबरदस्ती सेक्सी करना

जब बात अरेंज मैरिज की हो रही होती है तो सबसे बड़ी परेशानी यह सामने आती है कि आपका पार्टनर शायद जबरदस्ती ये कदम उठा रहा हो। चाहे वह महिला हो या पुरुष, हो सकता है कि वह अरेंज मैरिज न करना चाहता हो और ये फैसला उन्हें सिर्फ परिवार के दबाव के कारण लेना पड़ रहा है। अगर ऐसा है तो आप ऐसे व्यक्ति के साथ कभी खुश नहीं रह पाएंगे। जो आपसे जबरदस्ती शादी कर रहा होता है। हमारे समाज में लोग आज भी लव मैरिज को तवज्जो नहीं देते।

लोग चाहते हैं कि उनका बेटा या बेटी लव मैरिज न करें बल्कि वह अरेंज मैरिज करें। ऐसे में बहुत से लोगों के साथ जबरदस्ती हो रही होती है। आपको शादी करने से पहले उस व्यक्ति से यह सवाल जरूर करना चाहिए कि क्या आप सच में शादी करना चाहते हैं या आपसे यह सब कुछ जबरदस्ती कराया जा रहा है। आप उनके परिवार से अलग जाकर यह सवाल उनसे पूछ सकते हैं। अगर शादी जबरदस्ती करवाई जा रही है तो आप उस रिश्ते से जरूर पीछे हट जाए।

फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोच है?

जबरदस्ती सेक्सी करना

शादी से पहले आपको अपने पार्टनर से यह सवाल जरूर पूछना चाहिए कि वह फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोचते हैं। अगर आप चाहते हैं कि शादी के शुरुआती सालों में आप नौकरी पर फोकस करें तो आप यह बात अपने पार्टनर से कह सकते हैं। लेकिन सबसे पहले आप अपने पार्टनर से पूछें कि वह क्या चाहते हैं। खासकर महिलाओं के लिए यह सवाल बहुत ज्यादा जरूरी हो जाता है। हमारे समाज में लोग शादी के बाद तुरंत चाहते हैं कि उनका बेटा उन्हें पोता या पोती दे। हालांकि, आज के समय में नई पीढ़ी की सोच थोड़ी बदल गई है। वह जल्दी से फैमिली प्लानिंग नहीं करते हैं। अगर कोई महिला अपने करियर की तरफ शुरुआत में ज्यादा ध्यान देना चाहती है तो वह नहीं चाहेगी कि शादी की शुरुआत में वह फैमिली प्लानिंग करें। इसलिए आपको शादी से पहले ही अपने पार्टनर से यह पूछ लेना चाहिए कि वह फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोचते हैं।

उनके क्या शौक है और कैसी आदतें हैं?

जबरदस्ती सेक्सी करना

शादी से पहले आपको अपने पार्टनर से यह जरूर पूछ लेना चाहिए कि उनके क्या शौक हैं? उन्हें क्या चीजें करना अच्छा लगता है? इसी के साथ ही आपको यह भी पूछना चाहिए कि आपकी क्या-क्या आदतें हैं? आप अपने पार्टनर से यह जानने की कोशिश करें कि क्या वह ज्यादा घूमना फिरना पसंद करते हैं? उन्हें किस तरह को बातें करना पसंद आता है या वह किस तरह की लड़कियों को पसंद करते हैं? यह सब जानने के बाद आपको पता चल पाएगा कि आपका पार्टनर आपके लिए ठीक है या नहीं?
जबरदस्ती सेक्सी करना
लड़की के टेक्स्ट करने से पता लगाएं कि वह आप में दिलचस्पी रखती है या नहीं?

क्या शादी के बाद नौकरी कर सकते हैं?

जबरदस्ती सेक्सी करना

हमारे समाज में ज्यादातर महिलाओं को शादी के बाद सिर्फ घर का काम करने के लिए कहा जाता है। हालांकि आज के समय में लोगों की सोच जरूर बदल गई है। बावजूद इसके आपको अपने पार्टनर से यह सवाल जरूर पूछ लेना चाहिए कि क्या मैं शादी के बाद नौकरी कर सकती हूं? क्या आपका परिवार मुझे इस बात की अनुमति देगा? यह उस महिला के लिए जानना बहुत ज्यादा जरूरी होता है, जो शादी के बाद भी कोई नौकरी करना चाहती है।

जबरदस्ती सेक्सी करना
नो ब्रा कैंपेन कितना सही है और कितना नहीं?
जबरदस्ती सेक्सी करना
अगर हो गया है तलाक, तो जानिए आपको दोबारा शादी क्यों करनी चाहिए?

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म... पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

रेकमेंडेड खबरें

  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    अन्य इन 4G Tablet में कॉलिंग का भी मिल रहा है फीचर, पाएं बड़ी स्क्रीन और शानदार वीडियो क्वालिटी
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    Adv: परफ्यूम्स, हेयर केयर.. 6-12 सितंबर तक ऐमजॉन पर वुमन ग्रूमिंग डे
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    न्यूज़ Xiaomi के फोन जितनी हुई iPhone 13 की कीमत! दबाकर खरीद रहे हैं लोग
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    कार/बाइक त्योहारी ऑफर! ₹3.39 लाख वाली इस धांसू कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं फायदा
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    फैशन लहंगा पहन पति की बाहों में जा छिपी मौनी रॉय, खूबसूरती में इस हसीना का नहीं कोई जोड़
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    खबरें सगाई से 1 दिन पहले 'ये है मोहब्बतें' एक्ट्रेस को हुआ होठों पर इंफेक्शन, फोटो में दिखाया हाल
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    टीवी TV की बहूओं से भी ज्यादा फीस ले रहे फैसल खान, झलक दिखलाजा 10 के कंटेस्टेंट्स-जजों की फीस सुन मूंद लेंगे आंखें!
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    रिजल्ट्स RRB NTPC Result 2022: आरआरबी एनटीपीसी के लेवल 6 का रिजल्ट हुआ जारी, इस लिंक से करें अपना रोल नंबर चेक
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    न्यूज़ Amazon Sale: 10 हजार सस्ते में मिल रहे ये दमदार स्मार्टफोन, ऐसे कर सकते हैं डील फाइनल
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    भारत शरद पवार से मिलते इतना कॉन्फिडेंट क्यों दिख रहे नीतीश कुमार? 'किंगमेकर' के 6 साल पुराने जवाब में छिपा है राज!
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    हमीरपुर गर्भवती के पैसे न देने पर बीच रास्ते में उतारा, एंबुलेंस चालक और ईएमटी टेक्‍नीशियन भेजा गया जेल, नौकरी से बर्खास्त
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    Live Asia Cup: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच जबरदस्त मुकाबले की बॉल बाय बॉल कमेंट्री
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    भारत विपक्षी गठबंधन के नेता चुने जाने को लेकर नीतीश कुमार ने दे दिया जवाब, जानें क्या बोले बिहार के सीएम
  • जबरदस्ती सेक्सी करना
    बिजली-पानी-सड़क आज शाम 5 बजे ही छा गया अंधेरा, डर गए मुंबई के लोग, देखिए वीडियो

देश-दुनिया की बड़ी खबरें मिस हो जाती हैं?

धन्यवाद