हसीना मालिक का नाम क्या है? - haseena maalik ka naam kya hai?

सोनी सब के मैडम सर शो की गुलकी जोशी उर्फ हसीना ने कहा” असल में सेट पर वापस आना काफी हैवी है”

सोनी सब अपने मजेदार शो मैडम सर से दर्शकों का मनोरंजन करने में जुटा हुआ है, जिसे इस साल के शुरूआत में लॉन्च किया गया था।मैडम सर अपनी टैग लाइन, ‘ कुछ बात है क्यों कि जज्बात है’ के साथ, चार सशक्त महिला पुलिस अधिकारियों की आंखों के माध्यम से सामाजिक मुद्दों को दर्शाने की कोशिश करता है, जो ह चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहती हैं और हर मामले को हल करती हैं।

यह शो अपने दर्शकों को टैलेंटेड एक्टर्स के बेहतरीन मिक्सचर और रोमांचक स्टोरी लाइन के साथ, रोमांच से सराबोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ता।लॉकडाउन के दौरान, इस वर्ष की शुरुआत में शो के साथ डेब्यू करने वाली, गुलकी जोशी (हसीना मल्ली के रूप में), युक्ति कपूर (करिश्मा सिंह के रूप में), भाविका शर्मा (संतोष शर्मा के रूप में) और सोनाली नाइक (पुष्पा सिंह के रूप में) ने मैडम सर के सेट पर एक दूसरे को काफी मिस किया।हालांकि सभी जरूरी नियमों का पालन करते हुए शूट के रीओपन होने के बाद शो के कलाकार काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि अब उन्हें वह करने का मौका मिलेगा जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और वह है अपने दर्शकों को एंटरटेन करना।

लगभग 3 महीने के अंतराल के बाद पहली बार मैडम सर के सेट पर वापस आने के बाद कई सारे बदलाव देखने को मिले, जैसे क्रू और क्रू का अपनी टीम की सुरक्षा के लिए हर जरूरी व्यवस्था सुनिश्चित करना।

इस बारे में बात करते हुए, हसीना मल्लिक की भूमिका निभा रही गुलकी जोशी ने कहा, “सेट पर वापस आना वास्तव में काफी हैवी है।अभी सेट पर बहुत कम लोग हैं लेकिन यह अभी भी घर जैसा लगता है।सोनी सब और प्रोडक्शन हाउस ने सेट पर सभी की भलाई सुनिश्चित करने के लिए कई सुरक्षा उपाय किए हैं।उचित स्वच्छता और सुरक्षा गियर के बिना किसी को भी सेट में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।हम सभी सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम हर समय एक उचित दूरी बनाए रखें, ये एक दम अलग अनुभव है।

हम सभी समझते हैं और स्वीकार करते हैं कि ये उपाय हमारी और पूरी टीम की सुरक्षा के लिए किए गए हैं।मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी और हम बहुत जल्द अपने दर्शकों के लिए नए एपिसोड लाने की उम्मीद कर रहे हैं।”

वीडियोकालिंक- https://www.webcargo.net/d/18123971/0Miu2wfIST/

डिस्क्लेमर : उपरोक्त विचारों के लिए लेखक स्वयं उत्तरदायी हैं। जागरण जंक्शन किसी भी दावे या आंकड़े की पुष्टि नहीं करता है।

सीरियल में आने वाला ट्विस्ट और टर्न्स शो को काफी दिलचस्प बनाते हैं. अब तक हमने देखा कि हसीना मलिक (Haseena Malik) ने काफी शानदार तरीके से अपनी टीम और पुलिस ठाणे को संभाला है.

हसीना मालिक का नाम क्या है? - haseena maalik ka naam kya hai?

मैडम सर में आएगा बड़ा ट्विस्ट

“मैडम सर” (Maddam Sir) के दर्शकों को एक जोरदार झटका लगने वाला है, क्‍योंकि सोनी सब (Sony Sab) के इस टीवी सीरियल में जल्द ही एक बड़ा नाटकीय मोड़ आने वाला है, जो इससे पहले कभी भी नहीं देखा गया था. दरअसल पुलिस ठाणे की एस.एच.ओ. हसीना मलिक (SHO Haseena Malik), जिसने अब तक कई चुनौतीपूर्ण मामलों को निपटाने के साथ ही अपनी भावनात्‍मक बुद्धिमानी से लाखों दर्शकों का दिल जीता है. इस शो के आगामी एपिसोड्स में एएसआई मीरा (Mira) को गोली मारने वाली हैं.

‘मैडम सर’ में एक दिलचस्‍प मामले को सुलझाने के दौरान, जिसमें उसका पुराना प्रेमी राहिल शामिल है, हसीना मलिक को गलती से एएसआई मीरा द्वारा गोली लग जाती है, जो किसी और के ईशारे पर काम कर रही है और उसे हसीना को मारने के लिए कहा गया है. आखिर यह दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना हुई क्‍यों? क्‍या यह हसीना मलिक के किरदार का अंत होगा? इसका अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. आपको बता दें, गुल्की जोशी एक छोटे ब्रेक के बाद शो में लोट आई हैं.

जानिए क्या हैं गुल्की जोशी का कहना

गुल्‍की जोशी, जो कि एस.एच.ओ. हसीना मलिक का किरदार निभा रही हैं, उन्होंने कहा कि यह शो की अब तक की सबसे बड़ी और दिलचस्प कहानी है. हसीना मलिक ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है और ये कहानी उन्‍हें चौंकाएगी. इस कहानी की शूटिंग के दौरान हम खुश भी थे और उदास भी, लेकिन यह एक और दिलचस्‍प कहानी का रास्‍ता खोल रही है. यह सीक्‍वेंस वाकई में दर्शकों को उनकी सीट्स पर बिठाकर रखेगा और मुझे पूरा भरोसा है कि वे अपनी स्‍क्रीन से चिपके रहेंगे.

जानिए क्या हैं पंखुड़ी अवस्थी का कहना

एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्‍थी, जो कि एएसआई मीरा की भूमिका में हैं, उन्होंने इस ट्रैक के बारे में बात करते हुए कहा कि, ये एक टीम और दर्शक के रूप में भी वाकई में हमारे लिए एक चौकाने वाला मोड़ है. एएसआई मीरा को किसी ने मजबूर किया है और उसे हसीना मलिक को गोली मारने के आदेश दिए गए हैं. इस घटना से महिला पुलिस थाना पूरी तरह से चौंक गया है और यहां से ढेर सारा ड्रामा होने वाला है. इस आगामी सीक्‍वेंस की शूटिंग के दौरान हमें बहुत मजा आया और ये हमारे दर्शकों को काफी बड़ा झटका देगा.”

यह भी पढ़ें

एस एस राजामौली की RRR के लिए कांटों से भरे जंगल में नंगे पांव दौड़े थे जूनियर एनटीआर, कुछ ऐसे हुई थी फिल्म की शूटिंग

“बिना रिहर्सल किए कैमरे के सामने कमाल करते थे बॉलीवुड एक्टर शम्मी कपूर” सारेगामापा के मंच पर हेलेन ने किया याद