बस ड्राइविंग गेम डाउनलोड

इस गेम के बारे में जानकारी

क्या आप एक ऑफरोड कोच बस ड्राइविंग सिम्युलेटर गेम चलाने के लिए तैयार हैं? डेवलपर्स से एक ब्रांड ट्रांसपोर्ट यात्रियों की नई परियोजना अब कोच डिलीवरी बस ड्राइविंग गेम्स के रूप में तैयार है: ड्राइविंग गेम्स ट्रैफिक ग्रैंड ट्रांसपोर्ट ड्राइवर 2021।
असली कोच बस सिम्युलेटर मस्ती के लिए एक बढ़िया विकल्प है। सार्वजनिक ड्राइविंग गेम्स के सभी बस नियमों का पालन करने के साथ ऑफरोड ड्राइव पीली कैब। परिवहन यात्री यातायात ड्राइविंग सिमुलेशन कोच ड्राइव में बहुत सारी विशेषताएं हैं सार्वजनिक बस सिम्युलेटर की विशेषताएं:
- उच्च गुणवत्ता वाले अल्ट्रा 3 डी ग्राफिक्स बस सिम्युलेटर- पूर्ण एचडी बड़े ड्राइविंग गेम्स वातावरण
- डिस्पैच कॉल बस गेम्स
- ट्रैफिक ड्राइव पैसेंजर सिग्नल
- विस्तृत ड्राइविंग मानचित्र (सिम्युलेटेड जीपीएस)
- ऑफ रोड सिटी बस गेम मोड
- ईंधन भरने की प्रणाली
- ऑफलाइन बस सिम्युलेटर (वाई-फाई या इंटरनेट की जरूरत नहीं)
- असीमित यात्री ग्राहक
1) उच्च गुणवत्ता वाले अल्ट्रा एचडी बस ड्राइविंग ग्राफिक्स: कैब गेम्स 2019 में अल्ट्रा एचडी ग्राफिक है। ड्राइवर में प्रयुक्त संशोधित इंटीरियर। नए कोच ड्राइविंग गेम्स को पकड़ने वाली आंखें ट्रैफिक बस ड्राइविंग गेम्स ड्राइव करने के लिए मॉडल चलाती हैं
2) फुल एचडी मोडेन पैसेंजर लार्ज एनवायरनमेंट: स्मार्ट बस सिम ड्राइविंग गेम्स में इस्तेमाल होने वाला बड़ा और पब्लिक अल्ट्रा एचडी एनवायरनमेंट। कोच यातायात और लोगों से भरा है। बड़ी जनता के चारों ओर घूमते लोग। कुछ अपने स्वयं के ट्रैफिक बस गेम और बाइक चला रहे हैं और कुछ लक्जरी भव्य परिवहन भी चला रहे हैं। इस लक्ज़री कैब सिमुलेशन सिम्युलेटर 2021 में बहुत बड़ा और ऑफरोड कोच बस वातावरण।
3) डिस्पैच कॉल: बस सिम्युलेटर ड्राइवर 2021 में उगता सूरज अब आपकी ड्यूटी शुरू होता है। यात्री आपको एक फोन कॉल के साथ ट्रांसपोर्ट बस ड्राइविंग ट्रांसपोर्ट सर्विस लाइन पर सूचित करेगा और वह कोच सेवाओं के लिए अपना सही स्थान जनता को बताएगा। जब लिमोसिन बस सिम्युलेटर सड़क पर होगा तो आपका कर्तव्य ड्राइव लिमो कोच ड्राइविंग कोच को सावधानी से परिवहन करना और बस यात्रियों को बचाना है।
4) ट्रैफिक सिग्नल: स्मार्ट ट्रांसपोर्ट चलाते समय खुद को अलर्ट करें। सार्वजनिक कोच बस सिम्युलेटर ड्राइवर जैसे नियमों का पालन करें, हमारा कोच बस सिम्युलेटर यात्री यातायात की तरह लगता है और आपको न्यूयॉर्क कोच ड्राइवर को चलाने वाला एक वास्तविक परिवहन बस गेम पसंद है। ट्रैफिक लाइट सिस्टम अब हमारे सार्वजनिक बस में ड्राइविंग है यदि आप सड़क पार करते हैं तो सिग्नल पर लाल बत्ती आपकी XP और कमाई खो देगी। आप सभी यातायात परिवहन कोच परिवहन नियमों का पालन करते रहें, वे सबसे अच्छा सार्वजनिक बस चालक मानेंगे।
5) विस्तृत नक्शे: यात्री कोच की मैपिंग प्रणाली आपको सवारों के मौजूदा स्थान का पता लगाने में मदद करेगी। पूर्ण जनता का मानचित्रण क्लासिक कोच परिवहन में दिखाया गया है बस सिम्युलेटर दौड़ और कम समय में तेज बस ड्राइविंग में, यह सवारों को खोजने में मदद करेगा।
6) गेम मोड: (स्तर) बस गेम के तीन मोड क्रेजी ट्रांसपोर्ट पैसेंजर गेम्स। i) टाइम ट्रायल मोड: येलो कैब ड्राइविंग गेम्स के इस मोड में चुनौती का स्तर। मैंने आपको मिशन के लिए एक विशिष्ट बस गेम का समय दिया है। ii) करियर मोड: यह टाइम ट्रायल मोड के समान ही है लेकिन करियर मोड में, ड्राइविंग गेम्स मिशन के लिए कुछ अतिरिक्त समय देता है। iii) नि: शुल्क मोड: सार्वजनिक कोच बस सिम्युलेटर सिम में मुफ्त ड्राइव करें आपको आसपास ड्राइविंग ड्यूटी करने के लिए खाली समय देता है।
7) ईंधन भरने की प्रणाली: यात्री बस गेम सिम्युलेटर एक शहरी भव्य ईंधन प्रणाली की सुविधा जोड़ता है जब आप कोच के लिए परिवहन को लंबी दूरी की जांच के लिए अपने अंतिम सार्वजनिक कोच बस सिम्युलेटर ईंधन की जांच करते हैं और गलती से आप एक कोच चला रहे हैं और आपका ईंधन कम है। बस सिम्युलेटर सर्वश्रेष्ठ गेम ने आपको (कम ईंधन) मालिश का अलर्ट दिया। आप फ्यूल बस गेम्स के लिए अपनी जरूरत के लिए पैसे दे सकते हैं। 3 डी ड्राइविंग बस गेम एक ऑफ़लाइन परिवहन यात्री कोच ड्राइविंग और रेसिंग गेम है। आप बस सिम्युलेटर ड्राइवर 3 डी गेम को एक तेज़ बस चालक के रूप में ऑफ़लाइन खेल सकते हैं यह गेम सबसे अच्छा परिवहन बस सिम्युलेटर कोच ड्राइव सावधानी से है और यात्रियों से भरा आपको उत्साह परिवहन ड्राइविंग सिम्युलेटर के लिए कुछ अतिरिक्त देगा यदि आप एक कैब चाहते हैं तो सबसे अच्छा ड्राइविंग गेम यह गेम आपके लिए सबसे अच्छा है क्योंकि कोच बस सिम्युलेटर ड्राइविंग एंड्रॉइड गेम

पिछली बार अपडेट होने की तारीख

26 जून 2022

डेटा की सुरक्षा

आपके डेटा की सुरक्षा, इस बात पर निर्भर करती है कि डेवलपर, डेटा को कैसे इकट्ठा और शेयर करते हैं. डेटा को निजी और सुरक्षित रखने के तरीके अलग-अलग हो सकते हैं. ये आपकी जगह, उम्र, और ऐप्लिकेशन के इस्तेमाल के हिसाब से तय किए जाते हैं. यह जानकारी डेवलपर उपलब्ध कराता है और समय-समय पर इस जानकारी को अपडेट भी किया जा सकता है.

तीसरे पक्षों के साथ कोई डेटा शेयर नहीं किया जाता

डेवलपर किस तरह से आपका डेटा शेयर करते हैं, इस बारे में ज़्यादा जानें

कोई डेटा इकट्ठा नहीं किया गया

डेवलपर किस तरह से आपका डेटा इकट्ठा करते हैं, इस बारे में ज़्यादा जानें

रेटिंग और समीक्षाएं

यह गाड़ी में सवारी क्यों नहीं यार गाड़ी में आगे-पीछे नहीं गाड़ी में आपके का बैठने का दरवाजा नहीं होता गाड़ी घटिया ह

12 लोगों को यह समीक्षा काम की लगी

बहुत अच्छा गेम है ये बस का

20 लोगों को यह समीक्षा काम की लगी

एक बार एक मरीज़ जो र की ओर अग्रसर हो रही थी कि वो मुझे देख रही हूं मैं जिसे हम तो ठेठ देसी आंटीw की थी लेकिन बाद ही पेट्रोल टितीरू सत व्यौहार है तो कोई भी चीज के बाद भी येकोई भी पढ़ें डी एम ए एस बनने से लापता हो सकता हूं तो मैंने सोचा था की वो बोली अब तक आपने कई तरह का काम करता रहा लेकिन इस बार भी पढ़ें मेरठ में कंबल नहीं होते और बड़े स्तन उन्नत खेती का नाम नहीं लिया जाता हैं जो इस प्रकार यह बात सामने आती थी कि वो एक दम मस्त थी तो वो अपने पति से लापता होने वाले शीतकालीन ओलम्पिक के बाद भी यह है

129 लोगों को यह समीक्षा काम की लगी

Florentina Küster की ओर से ज़्यादा