भारत में सबसे महंगी हीरोइन कौन है? - bhaarat mein sabase mahangee heeroin kaun hai?

इसे सुनेंरोकेंबॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं दीपिका पादुकोण। उन्हें 11 करोड़ रुपये प्रति फिल्म मिलते हैं। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने बेहतरीन और सफल फिल्में दी हैं। गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों की सफलता ने उन्हें ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया।

बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन कौन है?

इसे सुनेंरोकेंदेश की नंबर वन हीरोइन दीपिका पादुकोण को चुना गया. 17 फीसदी लोगों ने दीपिका पादुकोण को वोट किया. 16% वोट के साथ दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा का नाम है.

दुनिया की सबसे महंगी हीरोइन कौन सी है?

इसे सुनेंरोकेंफोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक साल 2020 में दुनिया की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री का नाम सोफिया वेरगारा है. उनकी एक फिल्म की फीस 317 करोड़ रुपए है. वो कंबोडिया मूल के अमेरिकी अभिनेत्री हैं.

पढ़ना:   संपादन का काम कौन करता है?

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कौन सी है?

इसे सुनेंरोकेंसभी जानते हैं कि बॉलीवुड में आने से पहले कैटरीना कैफ अपनी सभी बहनों में सबसे बदसूरत हुआ करती थीं।

सबसे पैसे वाली हीरोइन कौन सी है?

पेश हैं बॉलीवुड की 10 सबसे अमीर हीरोइंस:

  • ऐश्वर्या राय बच्चन: काफी वक़्त फिल्मों से दूसर रहने के बावजूद भी बच्चन खानदान की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे अमीर हीरोइन के मुकाम पर कायम हैं।
  • अमीषा पटेल: बॉलीवुड की फ्लॉप हीरोइनों में शुमार अमीषा पटेल सबसे अमीर हीरोइंस की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

इंडिया में सबसे पैसे वाली हीरोइन कौन सी है?

इसे सुनेंरोकेंदोस्तों प्रियंका चोपड़ा के बाद में नाम आता है माधुरी दीक्षित का तो Madhuri Dixit डांस और एक्टिंग में दोनों में भी अच्छी मानी जाती हैं और लोग उनको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और उनका डांस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और एक एक्टिंग भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं उनकी पहली हिंदी डेब्यु फिल्म ‘अबोध’ थी।

पढ़ना:   महिलाओं के अनुसार पुरुषों की सुंदरता क्या है?

बॉलीवुड की सबसे टॉप हीरोइन कौन है?

इसे सुनेंरोकेंलोगों ने दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत को देश की टॉप 3 हीरोइन के तौर पर चुना.

दुनिया का सबसे महंगा अभिनेता कौन हैं?

विश्व के टॉप 4 सबसे महंगे एक्टर्स, नंबर 1 के पास है 1800 करोड़…

  • ड्वेन जॉनसन
  • रॉबर्ट डाउनी, जूनियर
  • जैकी चैन
  • अक्षय कुमार

बॉलीवुड का सबसे महंगा एक्टर कौन है?

इसे सुनेंरोकेंअक्षय कुमार बॉलुवड को सुपरहिट फिल्में देने वाले खिलाड़ी कुमार ने अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ के लिए 117 करोड़ चार्ज किये गए हैं जिसके साथ ही वह ना सिर्फ बॉलीवुड के बल्कि पूरे इंडिया के सबसे महंगे एक्टर बन चुके हैं.

इसके बावजूद हीरो की तुलना में हीरोइन को फीस कम मिलती है। हालांकि पहले की तुलना में अब हीरोइनों को भी ज्यादा फीस मिलने लगी है, लेकिन बड़े मेल स्टार्स की तुलना में यह काफी कम है क्योंकि भारतीय दर्शक हीरो को ज्यादा पसंद करते हैं।



बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं दीपिका पादुकोण। उन्हें 11 करोड़ रुपये प्रति फिल्म मिलते हैं। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने बेहतरीन और सफल फिल्में दी हैं। गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों की सफलता ने उन्हें ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया।

दीपिका जितनी फीस तो कई बॉलीवुड के हीरो को भी नहीं मिलती है। लेकिन उनकी फीस की तुलना सलमान या आमिर से की जाए तो यह बेहद कम है, लेकिन इतनी फीस पाने का ख्वाब कभी किसी हीरोइन ने भी देखा नहीं होगा।

हिंदी न्यूज़ » फोटो गैलरी » दुनिया की सबसे महंगी हीरोइन, जिसकी एक फिल्म की फीस में खरीदे जा सकते हैं दो प्राइवेट जेट!

फोर्ब्स हर साल सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अदाकाराओं की लिस्ट जारी करता है. आइए जानते हैं कि साल 2020 में वो कौन सी अभिनेत्री है, जिसने एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस ली.

फोर्ब्स की साल 2020 की लिस्ट में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में पहला नाम सोफिया वेरगारा का है. उनकी एक फिल्म की फीस जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

निया की टॉप पांच सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से पांचवें स्थान पर मेरिल स्ट्रीप का नाम आता है. उनकी एक फिल्म की फीस 177 करोड़ रुपए है.

इस लिस्ट में चौथे स्थान पर मेलीसा मैक्कार्थी का नाम आता है. उनकी एक फिल्म की फीस 185 करोड़ रुपए है.

वंडर वूमन जैसा मशहूर किरदार करने वाली गैल गैडोट इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं. उनकी एक फिल्म की फीस 259 करोड़ रुपए है. गैल इजरायल से ताल्लुक रखती हैं.

इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर एंजोलिना जोली का नाम आता है. उनकी एक फिल्म की फीस 262 करोड़ रुपए है.

फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक साल 2020 में दुनिया की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री का नाम सोफिया वेरगारा है. उनकी एक फिल्म की फीस 317 करोड़ रुपए है. वो कंबोडिया मूल के अमेरिकी अभिनेत्री हैं.

भारत की सबसे महंगी हीरोइन कौन सी है?

मुंबई. 32 साल की हो चुकीं दीपिका पादुकोण नए जमाने की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में सबसे महंगी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वे इन दिनों प्रति फिल्म 13 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं।

दुनिया की सबसे महंगी हीरोइन कौन सी है?

फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक साल 2020 में दुनिया की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री का नाम सोफिया वेरगारा है. उनकी एक फिल्म की फीस 317 करोड़ रुपए है. वो कंबोडिया मूल के अमेरिकी अभिनेत्री हैं.

सबसे पॉपुलर हीरोइन कौन है?

हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की 5 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जो कमाई के मामले में किसी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं हैं..
दीपिका पादुकोण.
प्रियंका चोपड़ा.
कंगना रनौत.
करीना कपूर खान.
आलिया भट्ट.

भारत की सबसे खूबसूरत हीरोइन कौन है?

आशा पारेख.
दीपिका पादुकोण.
डिम्पल कपाड़िया.
हेमा मालिनी.
जया प्रदा.
करीना कपूर.
कैटरीना कैफ.
मधुबाला.

Toplist

नवीनतम लेख

टैग