असाध्य रोग दूर करने का मंत्र - asaadhy rog door karane ka mantr

असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र / असाध्य रोग दूर करने के टोटके – कुछ ऐसे असाध्य रोग होते है. जिन्हें ठीक करना मुश्किल होता हैं. डॉक्टर भी बोल देते है की इसका इलाज हमारे पास नहीं हैं. किसी मरीज को कितनी भी बड़ी होस्पिटल में जांच करवा ले वह ठीक नही हो पाता हैं.

कुछ डॉक्टर इलाज करने की कोशिश करते हैं. मरीज को महंगी से महंगी दवाई और ट्रीटमेंट भी दिया जाता हैं. लेकिन मरीज को कुछ भी फायदा नही होता हैं. अब वह रोग फिर असाध्य हो जाता हैं.

असाध्य रोग दूर करने का मंत्र - asaadhy rog door karane ka mantr

दोस्तों अगर किसी को असाध्य रोग है. और बहुत डॉक्टर को दिखाने के बाद में ठीक नही हो रहा है. तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से आपको असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र विधि सहित बताने वाले हैं. अगर इंसान से रोग ठीक नही होता तो मनुष्य को भगवान की शरण में जाना पड़ता है. और वहा निश्चित ही असाध्य रोग से छुटकारा मिलता हैं.

तो आइये असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र और मंत्र विधि आपको बताते है.

  • असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र
    • दोहा मंत्र
    • चौपाई मंत्र
  • मंत्र विधि एवं फायदा
  • असाध्य रोग दूर करने के टोटके
  • निष्कर्ष

असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र

दोस्तों हम जो मंत्र बताने जा रहे है. वह हनुमान जी का मंत्र का हैं. इस मंत्र से रोग ठीक होगा.

दोहा मंत्र

बुद्धिहीन तनु जानिके  सुमिरौ पवनकुमार

बल बुधि बिघा देहु मोहि हरहु कलेस बिकार

चौपाई मंत्र

नासै रोग हरे सब पीरा

जपत निरंतर हनुमत बीरा

धनदायक शिव मंत्र और जाप विधि | नंदी के कान में क्या बोला जाता है

मंत्र विधि एवं फायदा

दोस्तों इन दोनों मंत्र को 108 बार श्रद्धा पूर्वक जाप करना हैं. यह मंत्र जटिल से जटिल रोग भी ठीक करने में सक्षम है. इससे रोगी की शारीरिक दुर्बलता दूर होती हैं. एवं मानसिक शांति मिलती हैं. यह मंत्र जाप कोई भी कर सकता हैं. यह मंत्र जाप हनुमान जी का ध्यान धरते हुए करना चाहिए.

असाध्य रोग दूर करने का मंत्र - asaadhy rog door karane ka mantr

दुश्मन को परास्त करने का उपाय / शत्रु का नाश करने का उपाय

यह मंत्र जाप करने से रोगी का पुराने से पुराना रोग भी ठीक हो जाएगा. तथा असाध्य रोग होगा वह भी ठीक होगा.

असाध्य रोग दूर करने के टोटके

हमने आपको मंत्र बता दिया. अब हम आपको असाध्य रोग दूर करने के कुछ टोटके बताने वाले हैं. जो असाध्य रोग से पीड़ित मरीज के लिए फायदेमंद साबित होगे.

असाध्य रोग दूर करने के टोटके हमने नीचे दिए हैं.

  • अगर कोई गंभीर बीमारी से पीड़ित है. तो 100 ग्राम तिल, 600 ग्राम जौ का आटा और सरसों का तेल इन सभी का मिश्रण करके आटा गुंथकर एक मोटा सा रोट बना ले. इस रोट की सिर्फ एक तरफ ही सिकाई करे. अब रोट सिक जाने पर उतार ले. और तेल से चोपड़ कर उस पर गुड रखकर इस रोट का पीड़ित व्यक्ति के ऊपर से उतारा कर ले.

दुश्मन को पागल करने का टोटका | कपूर से दुश्मन को बीमार करना

अब इस मंत्र का जाप करे. ओम सर्व रोगहराय नम:” इस मंत्र का 11 बार जाप करना हैं. शनिवार और मंगलवार के दिन यह प्रयोग कर सकते हैं. अब जो रोट था उसे किसी भैसे को खिला दे. यह प्रयोग आप 3,5, या 7 बार कर सकते हैं.

असाध्य रोग दूर करने का मंत्र - asaadhy rog door karane ka mantr

  • लंबी बीमारी से अगर कोई व्यक्ति बीमार है तो सवा किलो सरसों के तेल में गुड के गुलगुले बनाकर शनिवार और रविवार के दिन पीड़ित के शरीर पर से उतारा कर ले. अब ओम रक्षो विध्वंशकारकाय नम: मंत्र का 7 बार जाप करे. फिर यह गुलगुले किसी चिड़िया को खिला दे. यह उपाय आप 3,5 या 7 बार कर सकते हैं. इससे असाध्य रोग धीर धीरे मिटने लगेगा.
  • अगर आपका स्वास्थ्य ठीक नही रहता हैं. तो पूर्णिमा के दिन भगवान शिव के मंदिर जाकर शिवजी ठीक होने की प्रार्थना करे. तथा गरीबो को भोजन खिलाए और दान आदि करे. इससे लंबे समय से चल रही बीमारी ठीक होगी.
  • मंगलवार और शनिवार के दिन हनुमान जी मंदिर जाकर सिंदूर लेकर आए और रोगी के माथे पर तिलक करे. इससे रोगी को शक्ति मिलेगी. और रोगी जल्द ही ठीक होने लगेगा.

कर्ज मुक्ति रामबाण उपाय | गणेश जी, सूर्यदेवता पूजा कर्ज मुक्ति का रामबाण उपाय

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र बताया जो की काफी सरल उपाय हैं. आप इसे अपने घर में आसानी से कर सकते हैं. तथा कुछ असाध्य रोग दूर करने के टोटके भी आपको बताए.

यह मंत्र और टोटके से रोगी को जरुर ही लाभ होगा. रोगी की असाध्य बीमारी ठीक होने लगेगी. हम उम्मीद करते है आपको हमारा यह आर्टिकल उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र / असाध्य रोग दूर करने के टोटके अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

पूजा कब नहीं करनी चाहिए | सुबह कितने बजे उठकर पूजा करनी चाहिए

शादी के बाद मांगलिक दोष उपचार |  मांगलिक लड़के की शादी के उपाय

ब्रह्मचर्य के नुकसान क्या है | ब्रह्मचर्य पालन के नियम, अखंड ब्रह्मचर्य क्या है

रोग नाशक मंत्र कौन सा है?

बल बुधि बिद्या देहु मोहि हरहु कलेस बिकार। नासै रोग हरै सब पीरा। जपत निरंतर हनुमत बीरा। हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) के इस दोहे और चौपाई का अगर मंत्र की तरह जाप किया जाए तो जटिल से जटिल बीमारियां भी ठीक हो जाती हैं.

भगवान शिव को अभिमंत्रित औषधि क्या है?

भगवान शिव अपने भक्तों पर जल्द प्रसन्न हो जाते हैं. जटाधारी शिव शंकर को प्रसन्न करने में किसी भी मनुष्य को कठिनाईयों का सामना नहीं करना पड़ता है. महादेव के महामृत्युंजय मंत्र का जाप करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं. इस मंत्र के जाप में अपार शक्ति है.

रोगों से मुक्ति कैसे पाए?

जल को किसी पेड़ जैसे पीपल आदि में चढ़ा दें और आटे का पेड़ा गाय को खिला दें। इस उपाय को तीन दिनों तक करना चाहिए। माना जाता है कि इससे रोगी को जल्दी ही स्वास्थय लाभ होने लगता है। यदि कोई आपके घर में लंबे समय से बीमार है और स्वस्थ नहीं हो पा रहा है तो उसे दक्षिण दिशा की ओर सिर करके सुलाना चाहिए।

असाध्य रोग कौन सा है?

कैंसर, हृदय रोग, गुर्दा रोग, ब्रेन ट्यूमर, एड्स, टोटल हिप अथवा नी रिप्लेसमेंट, स्पाइनल सर्जरी, मेजर भस्कुलर सर्जरी एवं बोन मैरो ट्रांसप्लांट कराने वाले लोगों को संबंधित सिविल सर्जन की अनुशंसा पर अनुदान की राशि मिलेगी।