2022 में जियो फोन कितने का मिलेगा? - 2022 mein jiyo phon kitane ka milega?

Jio Phone 2022 : JIO Phone Price In India, Specifications & Comparison ?

2022 में जियो फोन कितने का मिलेगा? - 2022 mein jiyo phon kitane ka milega?

Jio Phone 2022 : रिलायंस जियो जल्द ही एक सस्ता एंड्रॉयड फोन बाजार में उतारने की तैयारी में है। 4जी कनेक्टिविटी के साथ बाजार में दस्तक देगा यह स्मार्टफोन, इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आई है, पूरी जानकारी पाने के लिए आर्टिकल को ठीक से पढ़ें। शीर्ष 5 फ़ोन कम कीमत सबसे अच्छा फोन

2022 में जियो फोन कितने का मिलेगा? - 2022 mein jiyo phon kitane ka milega?
Jio Phone

रिलायंस जियो और गूगल के बीच पार्टनरशिप है, घोषणा के बाद से ही जियो का सस्ता 4जी स्मार्टफोन अपने लॉन्च को लेकर चर्चा में है। Jio के अपकमिंग स्मार्टफोन की रिपोर्ट सामने आ गई है। हम आपके लिए Jio का सबसे सस्ता और बेहतरीन स्मार्टफोन लेकर आ रहे हैं। रिलायंस जियो के बारे में जानेंगे। जानकारी के मुताबिक, जियो के सस्ते 4जी स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल साइट पर सपोर्ट किया गया है, जहां से इसके कई फीचर्स का खुलासा हुआ है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने अपकमिंग 4जी स्मार्टफोन लॉन्च की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, जियो का सबसे सस्ता स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल साइट पदनी सिंह है जिसका नाम जियो ऑर्बिक फोन (RC545L) है। लिस्टिंग के मुताबिक, जियो के 4जी स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन QM215 प्रोसेसर दिया जाएगा, जिसे खास तौर पर एंड्रॉयड ग्रुप के लिए डिजाइन किया गया है, इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 1GB से ज्यादा रैम मिलेगी। और एचडी रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा। नहीं, कंपनी ने इस फोन को गूगल के सहयोग से लॉन्च करने की योजना बनाई है।

Jio के 4G स्मार्टफोन की संभावित टीम की ओर से अभी तक इस सस्ते में कोई फोन नहीं आया है।
लिखित रिपोर्ट के मुताबिक Jio अपने 4G स्मार्टफोन की कीमत ₹4000 के आसपास रखने वाली है, इसे भारत में दिसंबर तक लॉन्च किया जाएगा। दो करोड़ से ज्यादा स्मार्ट फोन बाजार में पेश करेंगे

इस jio फोन का नाम jio phone 5 रखा गया है। The name of this jio telephone is jio phone 5.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Jio Phone 2 को 2018 में लॉन्च किया गया था और इस स्मार्टफोन की कीमत ₹2999 है और इसे इस कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है. प्वाइंट 4-इंच डिस्प्ले 2,000 एमएएच बैटरी, कीबोर्ड के साथ 4जीबी रैम द्वारा समर्थित है। इसके अलावा इस फोन में 512MB रैम और 4GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया था, जिसे एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. ?

2022 में जियो फोन कितने का मिलेगा? - 2022 mein jiyo phon kitane ka milega?
Jio Phone

जियो फोन 2 के बैक पैनल में 2 एमपी का कैमरा और फ्रंट में 0.3 एमपी का सेल्फी कैमरा है, इसके अलावा इस फोन में एनपीएफसी के वाई-फाई जीपीएस (कम कीमत में बेस्ट फोन) जैसे कनेक्टिविटी फ्यूचर्स दिए गए हैं, जबकि यह स्मार्ट फोन में है। व्हाट्सएप, यूट्यूब, गूगल असिस्टेंट और फेसबुक का भी सपोर्ट दिया गया है।

अब बात करते हैं Jio Phone 5 की, बदलाव होने वाला है, इसके बारे में आप जानेंगे। Now let’s talk about Jio Phone 5, change is about to happen, you will know about it.

Jio Phone 5 कब और कैसे लॉन्च होगा, इसकी जानकारी हम आपको बताते रहेंगे, रिपोर्ट के मुताबिक अगर आप इस आर्टिकल को समाज करते हैं और कुछ सीख मिलती है तो इसे शेयर जरूर करें।

नोट: इस लेख में, Jio Phone 5 क्या है, जिसका नाम फिलहाल के लिए रखा गया है, कंपनी ने अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि Jio Phone 5 होगा। आपको बताया कि जियो फोन और गूगल संयुक्त रूप से जियो फोन 4000 का लंच करेंगे, अब लगता है कि जियो ने एक बार पहले भी तहलका मचा दिया था और एक बार फिर (जियो स्मार्ट फोन) दहशत पैदा करने की व्यवस्था कर रहा है लेकिन ऐसे स्मार्टफोन बाजार में है। ऐसी कोई बात नहीं। भालू इसके लायक नहीं है। क्योंकि जियो फोन की बात करें तो इसका बैटरी बैकअप कुछ खास नहीं है, जिससे जनता का रिस्पॉन्स जीरो प्रतिशत हो जाता है, इसी वजह से जियो फोन किसी को पसंद नहीं आता। आप अपनी राय जरूर दें कि आपको जियो फोन कैसा लगा और क्या चीज खास बनाती है, धन्यवाद!

News Source : Internet

जिओ फोन 2022 में कितने रुपए का मिलेगा?

899 रुपये का जियो फोन रिचार्ज सबसे महंगा Jio Phone रिचार्ज प्लान अब आपको और भी महंगा पड़ेगा। हाल ही में कंपनी ने इस प्लान की कीमत में 150 रुपये का इजाफा किया था। पहले इस प्लान की कीमत 749 रुपये थी। लेकिन, अब इस रिचार्ज के लिए ग्राहकों को 899 रुपये देने होंगे।

जिओ फोन 2022 में कौन सा लांच हुआ है?

रिलायंस जियो ने इस हफ्ते हुई AGM में Jio Phone 5G की जानकारी शेयर की है. कंपनी ने बताया कि वह Alphabet Inc के साथ मिलकर अल्ट्रा अफोर्डेबल 5G फोन पर काम कर रही है. Alphabet Inc यानी गूगल के साथ मिलकर जियो भारत में एक सस्ता 5G फोन लॉन्च करेगी.

जिओ का नया ऑफर क्या है?

Jio 750 Recharge Plan टेलीकॉम ऑपरेटर के लेटेस्ट रिचार्ज में कंज्यूमर्स को 749 रुपये वाले रिचार्ज के सभी बेनिफिट्स मिलते हैं. यानी इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS डेली और जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

जिओ 5G की कीमत क्या है?

JioPhone 5G price in India (expected) इस फोन की कीमत 9,000 रुपये से 12,000 रुपये के बीच होगी।

जिओ फोन कब मिलेगा टच वाला 2022?

Jio phone touch 2022 तब से सिर्फ शहर में ही नहीं गांव में भी इंटरनेट का क्रेज बढ़ गया है। तो इस बार jio phone ने एक अनोखा प्लान पेश कर दिया है, jio phone ने घोषणा की है इस बार वह ₹1999 में 2 साल की वैधता के साथ एक फ्री स्मार्ट फोन देने जा रहा है जिसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा होगा।