लड़कियों का फेवरेट चीज क्या है? - ladakiyon ka phevaret cheej kya hai?

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | हद कोई अपने स्वभाव से जाना जाता है। इससे लोग दूसरे से अलग पहचान बनाते हैं। वहीं हमारी राशि, जन्म तारीख की तरह फेवरेट कलर से भी स्वभाव संबंधी बहुत से राज पता लगाए जा सकते हैं। वहीं लड़कियों को पिंक यानि गुलाबी रंग बेहद पसंद होता है। चलिए आज हम आपको गुलाबी रंग पसंद करने वाली लड़कियों की पर्सनेलिटी से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं...

बला की खूबसूरत

पिंक रंग पसंद करने वाली लड़कियां बेहद खूबसूरत होती है। माना जाता है कि इनकी आंखों में एक अलग सी चमक होती है। इसके कारण लड़के जल्दी ही इनसे इंप्रेस या यूं कहें कि इनके दिवाने हो जाते हैं।

गुलाबी रंग पसंद करने वाली लड़कियां बेहद ही भावुक व केयरिंग होती है। ये छोटी-छोटी बातों में भी भावुक हो जाती है।

जल्दी नहीं करती प्यार का इजहार

ये लड़कियां भावुक होने के साथ स्वभाव से शर्मिली होती है। इसलिए ये पार्टनर से प्यार का इजहार करने में देरी लगा देती है।

दिल की साफ

ये लड़कियां दिल की साफ होने से किसी बात को छुपाने की जगह पर सामने वाले को कहना सही समझती है। मगर ये इस बात का बखूबी ध्यान रखती है कि इनकी वजह से किसी को कोई ठेस ना पहुंचे।

ईमानदार व केयरिंग

ये वैसे तो ये प्यार का इजहार करने से कतराती है। मगर एक बार किसी के प्यार में पड़ने पर ये पूरी तरह उसके लिए समर्पित हो जाती है। ऐसे में ये लड़कियां पूरी ईमानदारी से रिश्ता निभाती है। इसके साथ ये अपने केयरिंग नेचर से पार्टनर की हर खुशी का खास ध्यान रखती है

गंभीर सोच रखने वाली

ये लड़कियां किसी भी चीज में जल्दबाजी करने की जगह पर समझदारी से फैसला लेना सही समझती है। ये पूरी तरह सोच-विचार करके ही कोई निर्णय लेती है। इसके साथ ही ये लड़कियां अपने रिश्तों को भी गंभीरता से लेती है।

खुशमिजाज

गुलाबी रंग पसंद करने वाली लड़कियां हमेशा खुश रहना पसंद करती है। ये अपने खुशमिजाज नेचर से दूसरों के चेहरे पर भी मिनटों में मुस्कान ले आती है।

दोस्तों की लिस्ट लंबी

अपने खुशमिजाज व मिलनसार नेचर से ये जल्दी ही सामने वाले तो इंप्रेस कर देती है। ऐसे में हर कोई इनसे दोस्ती करने की कोशिश करता है। ऐसे में इनकी फ्रेंड लिस्ट बेहद लंबी होती है

दोस्तों आज हम बात करेंगे कि लड़कियां सबसे ज्यादा क्या खाती है, क्या आप लोग किसी लड़की को डेट पर लेकर जाना चाहते हैं, या आप यह चाहते हैं कि आप लड़की को कुछ खाने के लिए ऑफर करें या उसको कहीं बाहर खाने के लिए लेकर जाएं क्या आप चाहते हैं कि आप लड़की को कुछ खाने के लिए गए और वह बुरा ना मांने तो दोस्तों आज मेरा यह पोस्ट आप लोगों के काफी काम आने वाला है, क्योंकि मैं आज बताने वाला हूं कि लड़कियां सबसे ज्यादा क्या खाती है

लड़कियां सबसे ज्यादा क्या खाती है
दोस्तों वैसे देखा जाए तो लड़कियों को काफी कुछ खाना पसंद होता है परंतु मैं कुछ ऐसी चीजें बताऊंगा जो की लड़कियां अधिकतर खाती हैं तथा लड़कियों को वह खाना बहुत ज्यादा पसंद होता है तो चलिए दोस्तों ज्यादा वक्त जाया ना करते हुए इस बात को पढ़ते हैं कि लड़कियां सबसे ज्यादा क्या खाती है

Chocolate खाना अधिक पसंद है
दोस्तों चॉकलेट के बारे में तो आप सब लोग जानते ही होंगे कि कितना पसंदीदा है सब लोगों के लिए, और लड़कियों को तो चॉकलेट हद से ज्यादा पसंद होता है लिखा जाता है लड़कियों का फेवरेट खाना भी होता है आप कभी भी किसी भी लड़की से चॉकलेट के लिए पूछ लेना वह कभी आपको मना नहीं करेंगे ।

हर एक लड़की का चॉकलेट के ऊपर दिल काफी जल्दी आ जाता है चॉकलेट खाना अधिक से अधिक ज्यादा पसंद होता है अगर आप किसी लड़की को कुछ देना चाहते हैं तो आप लड़की को चॉकलेट दे सकते हैं उसे काफी अच्छा लगेगा ।

मिठाइयां खाना पसंद है
दोस्तों लड़कियों को मिठाईयां भी बहुत पसंद होती हैं, खास करके अगर कोई लड़की बंगाली हो तो से मिठाई अधिक पसंद होता है क्योंकि बंगालियों का मिठाई काफी फेमस है जैसे कि रसगुल्ला ।

बटन को हिंदी में क्या कहते हैं ? Click Here

वैसे तो मिठाइयां हर किसी को पसंद है, लड़कियों को भी बहुत पसंद है दोस्तों जरूरी नहीं कि हर किसी लड़की को मिठाईयां पसंद हो परंतु जहां तक मेरा मानना है या मैंने जितनी लड़कियों को देखा है उन्हें मिठाइयां काफी पसंद होती हैं ।

पानी पुरी खाना भी पसंद है
दोस्तों के चटपटे में बात करूं तो लड़कियों को पानी पूरी काफी पसंद होता है, आपने तो हर जगह सुना ही होगा कि लड़कियों को गोलगप्पे कितने पसंद होते हैं, एवं सिर्फ लड़कियों को ही नहीं लड़कों को भी गोलगप्पे पसंद होते हैं शायद आप लोगों को भी गोलगप्पे पसंद होंगे, और लड़कियों को तो काफी ज्यादा पसंद होता है गोलगप्पे खाना।

Momos खाना भी पसंद करती है लड़कियां
मोमोज एक ऐसा फूड है जिसे देखते ही लोगों का जी ललचा जाता है, और यह लड़कियों का भी पसंदीदा खाना होता है, मोमोज लड़कियों का इतना ज्यादा फेवरेट फूड होता है कि वह हमेशा ही मोमोज खाना पसंद करती है, अगर आप कभी किसी लड़के के साथ बाहर गए हैं और आपको कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि क्या खाएं तो आप मोमोज ले सकते हैं इससे लड़की भी खुश हो जाएगी ।

लड़कियों की शर्ट में बटन उल्टी साइड क्यों होते हैं ? Click Here

पिज़्ज़ा खाना है पसंद लड़कियों को
पिता एक ऐसा फूड है जिसे कोई भी इनकार नहीं करता अगर आप कभी किसी लड़की के साथ डेट पर जाएं तो आप उसे पिज़्ज़ा खिलाने लेकर जा सकते हैं अब डोमिनोस बगैरा में जा सकते हैं जहां पर आपको pizza काफी अच्छे रेट पर और टेस्टी मिलेगा। आप अपने दोस्त के साथ पिज़्ज़ा खाने जा सकते हैं और उसको अच्छा भी लगेगा और आपकी डेट खराब भी नहीं होगी ।

बर्गर भी खाती है काफी लड़कियां
दोस्तों सिर्फ पिज़्ज़ा ही नहीं लड़कियों को बर्गर भी काफी ज्यादा पसंद होता है, अगर आप चाहे तो लड़कियों के साथ बर्गर भी खा सकते हैं।

जब मैं अपनी पहली डेट पर लड़की के साथ गया था तब मैंने भी फर्स्ट टाइम बर्गर ही दिया था और उसे बर्गर काफी ज्यादा पसंद भी आया था , आप लोग चाहे तो बर्गर पिज़्ज़ा दोनों में से किसी एक को find करके लड़की के साथ बाहर खा सकते हैं ।

आइसक्रीम खाना काफी पसंद करती है लड़कियां
दोस्तों आप लोगों को तो पता ही है कि आइसक्रीम लड़कियों का कितना पसंदीदा dish है , लड़की कभी भी आइसक्रीम के लिए मना नहीं करती और यह लगभग सभी लड़कियों का पसंदीदा होता है।

अगर आप कभी लड़की के साथ नाइट डेट पर निकले तो आप रास्ते में चलते टाइम आइसक्रीम ले सकते हैं इससे आपका डेट भी काफी अच्छा होगा और लड़की को भी काफी अच्छा लगेगा ।

लड़कियों को टाइट जींस क्यों पसंद होती है ? Click Here

बाहर का खाना
बाहर का खाना लड़कियों को घर के खाने से ज्यादा पसंद होता है जैसे कि चौमिन आदि। वैसे तो घर का खाने से ज्यादा बाहर का खाना सभी को पसंद होता है। लड़कियों को बाहर की लगभग सभी चीजें पसंद होती हैं जैसे मंचूरियन नान आदि सभी खाना लड़कियों को पसंद होता है बाकी लड़की को पर डिपेंड करता है कि उसे क्या ज्यादा पसंद है वैसे तो अधिकतर लड़कियों को यह सब खाना पसंद होता है

लड़की के boyfriend या husband हाथ से बना खाना पसंद आता है।
दोस्तों जब कोई लड़की किसी से प्यार करती है तो वह सोचती है कि उसका प्यार उसके लिए कुछ बना कर लें और जब उसका प्यार उसके लिए कुछ भी बना कर लाता है तो उस लड़की को वह काफी ज्यादा अच्छा लगता है। लड़कियां हमेशा चाहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड या हसबैंड उनके लिए कुछ बनाएं और जब उनके लिए कुछ बनाती है तो वह काफी आनंद सिखाती हैं और उन्हें वहां खाना बहुत अच्छा लगता । फिर चाहे उनका बॉयफ्रेंड हस्बैंड खाना कैसा भी क्यों ना बनाएं जो प्यार से बनाती हैं तो लड़की को वह काफी अच्छा लगता है क्योंकि वह उसके पीछे का प्यार दिखती हैं ।

दूल्हे को नोटों की माला क्यों पहनाई जाती है ?Click Here

शॉर्ट में समझे
दोस्तों आज मैंने आप लोगों को बताया है कि लड़कियां सबसे ज्यादा क्या खाती है, पर शायद आप लोगों को यह बात समझ में आ गया होगा दोस्तों अगर शॉर्ट में समझाने की बात करूं तो लड़कियों को लगभग सभी चीजें पसंद होती हैं लेकिन जो ज्यादातर खास चीजें हैं वह हैं चॉकलेट, पानी पुरी, चाऊमीन, pizza burger, fast food, आइसक्रीम, फल फ्रूट सभी पसंद होता है आदि । दोस्तों यह कुछ चीजें हैं जो ज्यादातर लड़कियों को पसंद होता है इन चीजों को अधिकतर लड़कियां मना नहीं करती हैं ।

लड़कियों का मनपसंद कलर कौन सा है?

वहीं लड़कियों को पिंक यानि गुलाबी रंग बेहद पसंद होता है।

लड़कियों को सबसे ज्यादा कौन सी चीज पसंद है?

चाहे वह कोई भी लड़की हो या फिर वह आपकी गर्लफ्रेंड या बीवी ही क्यों न हो, लड़कियों को अपने बालों से काफी ज्यादा लगाव तथा प्यार होता है।.
ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करें ... .
प्यारी बातों से मन मोह लें ... .
उनकी अदाओं की तारीफ करें ... .
उनके साथ की तारीफ करें ... .
बालों के खुबसूरती की तारीफ करें.

लड़कियों को लड़कों की कौन सी चीज अच्छी लगती है?

मुस्कुराहट - लड़का हो या लड़की मुस्कान सबको अपनी ओर खींचता है। लंबे बाल - ये नारीत्व के प्रतीक होता है इसीलिए लोग इसे भी पसंद करते है। कोमलता - जब कोई कोमल सा व्यवहार करे तो पुरुष को अच्छा लगता है। लंबी टांगों - इसका सम्बन्ध प्रजनन से है तभी लड़कों को लंबी टांगों अच्छी लगती है।

लड़कियों को लड़कों में सबसे ज्यादा क्या पसंद है?

जिन पुरुषों में बहुत आत्मविश्वास होता है ऐसे पुरुष जिनमें बहुत आत्मविश्वास होता है उनकी तरफ भी लड़कियां बहुत आकर्षित होती हैं और ऐसे पुरुष के साथ लड़कियां समय बिताना बहुत पसंद करती हैं। जिन पुरुषों में बहुत आत्मविश्वास होता है वह अपनी बातें कहने से नहीं हिचकिचाते। लड़कियों को यही बात बहुत पसंद आती है।

संबंधित पोस्ट

Toplist

नवीनतम लेख

टैग